आज मेष राशिवालों की खुलेगी किस्मत, कर्क राशिवालों को मिलेगा चिड़चिड़ापन
आज मेष राशिवालों की खुलेगी किस्मत, कर्क राशिवालों को मिलेगा चिड़चिड़ापन
Share:

राशिफल देखकर दिन की शुरुआत करना लबहकारी होता है क्योंकि इससे हमे हमारे दिन के बारे में पता चलता है. तो आइए जानते हैं आज का यानी 30 नवंबर का राशिफल.

मेष राशि: आज आपके मन में बुरे भाव होंगे. आज आपकी सन्तान को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते है. आज आपके घर परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं.

वृष राशि: आज आपकी पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी और आपकी माता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. आज आप अपनी भावनाओं को वश में रखें और अपने मित्रों का सहयोग करें.

मिथुन राशि: आज मानसिक कठिनाइयां परेशान करेंगी और आपको नौकरी में इच्छाविरुद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. आज आपके कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं. 

कर्क राशि: आज आपका मन अशान्त रहेगा और आपको पारिवारिक समस्या परेशान कर सकती हैं. आज आपको अपनी माता का सहयोग मिलेगा और आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा.

सिंह राशि: आज आपको मानसिक शान्ति तो रहेगी, लेकिन अति उत्साही होने से बचें. आज आपकी नौकरी में अफसरों से मतभेद बढ़ सकते हैं.

कन्या राशि: आज आपके घर किसी पुराने मित्र का आगमन हो सकता है और आज आपका उनके साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है.

तुला राशि: आज मन में बुरे भाव होंगे. आज बातचीत में सन्तुलित रहें. आज आपकी माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. आज रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है.

वृश्चिक राशि: आज आप अपनी भावनाओं को वश में रखें. आज जीवनसाथी से मनमुटाव हो सकता है इसी के साथ सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं.

धनु राशि: आज आप अपने स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें और आपकी नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है. आज किसी दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है.

मकर राशि: आज आपके आत्मविश्वास में कमी आयेगी और क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें. आज नौकरी में स्थान परिवत्रन के योग बन रहे हैं.

कुंभ राशि: आज आपके मन में अच्छे भाव नहीं रहेंगे. आज आपकी नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं और आज आय में वृद्धि होगी इसी के साथ आपके मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी.

मीन राशि: आज आपके मन में आशा-निराशा के भाव रहेंगे और धार्मिक कार्यों से व्यस्तता बढ़ सकती है.

आपकी शादी होने के पहले भोलेनाथ देते है यह 3 संकेत

जिन महिलाओं का यह अंग होता है विकसित, पति को देती है शारीरिक और धन सुख

मप्र चुनाव : सिंधिया आप महाराज हो, लेकिन कमलनाथ के सामने नहीं...अरबों में है संपत्ति ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -