आपकी शादी होने के पहले भोलेनाथ देते है यह 3 संकेत
आपकी शादी होने के पहले भोलेनाथ देते है यह 3 संकेत
Share:

आज के समय में सच्चा प्यार मिलना बहुत मुश्किल होता है. ऐसे में आजकल शादी भी जल्द होना बहुत बड़ी बात है क्योंकि आजकल प्यार मुश्किल से मिलता है वहीं शादी भी जल्दी नहीं होती है. ऐसे में सच्चा प्यार और शादी होने से पहले भगवान कुछ खास तरह के संकेत देते हैं जिन्हे अगर आप समझ गए तो आपको पता चल जाता है कि कब आपकी शादी होगी और कब आपको सच्चा प्यार मिलेगा. अब अगर आप उन संकेतों के बारे में जानना चाहते हैं तो आइए हम आपको बताते हैं.  


1. कहा जाता है ज्योतिष शास्त्रों के अनुसार अगर आप कहीं भी रास्ते में चल रहे हैं और उसी समय आपको नाग और नागिन का जोड़ा साथ में दिख जाए तो इसे सच्चा प्यार मिलने का बहुत बड़ा संकेत माना जाता है. कहते हैं नाग भगवान शिवजी को प्रिय है और भगवान शिव नाग देवता के द्वारा आपको यह संकेत देने की कोशिश करते हैं कि आपके जीवन में जल्दी किसी खास इंसान का आगमन होने वाला है या आपकी शादी होने वाली है.

2. कहा जाता है ज्योतिषों के अनुसार अगर आपको रास्ते में कोई बच्ची प्रेम मिलाप करते हुए दिख जाए तो भी आप यह समझ लीजिए कि आपके जीवन में सच्चा प्यार जल्द ही आने वाला है और बस आने वाले कुछ दिनों में ही आपकी उससे मुलाकात हो सकती.

3. मान्यता है कि मंदिर में भगवान को फूल चढ़ाते समय अगर वह आपके सामने नीचे गिर जाता है तो समझ लीजिए आप पर भगवान की कृपा होने वाली है और आपके जीवन में सच्चे प्यार का आगमन होने वाला है या आप शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

राशि के अनुसार घर में लगाए पौधा, होने लगेगी धन वृद्धि

अपनी राशि के अनुसार खरीदें इस रंग की कार, कभी नहीं होगा एक्सीडेंट

शव यात्रा देखते ही करें यह काम, जल्द हो जाएंगे अमीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -