आज इन राशिवालों के लिए है बहुत शुभ दिन, इन्हे हो सकता है बड़ा नुकसान
आज इन राशिवालों के लिए है बहुत शुभ दिन, इन्हे हो सकता है बड़ा नुकसान
Share:

राशिफल देखने के बाद दिन कि शुरुआत करना अच्छा रहता है. ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 28 नवंबर का राशिफल.

मेष- आज आपका भाग्य साथ देगा और थोड़ी कमी महसूस करेंगे. आज कुछ खास खोता हुआ नजर आएगा और कुछ कमी महसूस होगी. आज आपको  लगेगा कि कुछ जा रहा है. मन से परेशान होंगे. आज प्रेम की स्थिति ठीक रहेगी और व्यवसाय की स्थिति ठीक है. आज आपको सिरदर्द हो सकता है.

वृषभ- आज से दिनों दिन आपके आर्थिक मामले सुधर रहे हैं और आज के दिन नई आर्थिक योजनाएं भी लागू कर सकते हैं. अच्छा रहेगा. आज आपका मन परेशान रहेगा और जीवनसाथी करीब आएंगे. आज सेहत की मध्यम स्थिति रहेगी.

मिथुन- आज किसी उच्चाधिकारी, राजनीतिक व्यक्ति से मिलना चाहते हैं तो आज का दिन शुभ है और राजसत्ता पक्ष, राजकाज के लिए अच्छा दिन है. आज नकारात्मक भाव आएगा और प्रेम की स्थिति ठीकठाक है. आज व्यवसाय में सफलता मिलेगी.

कर्क- आज भाग्यवश कोई काम बनेगा और हर दृष्टिकोण से ठीक है. आज निरंतर सुधार हो रहा है और गूढ़ ज्ञान की प्राप्ति होगी. आज बुजुर्गों का आशीर्वाद मिलेगा और शत्रु पक्ष में आ जाएंगे. आज मान-प्रतिष्ठा का ध्यान रखिएगा.

सिंह- आज आप परेशानियों से उबर जाएंगे. आज परिस्थितियां प्रतिकूल हैं और बचकर पार करें. आज आप वाहन चलाते समय सावधानी बरतें और दिक्कत मोल न लीजिए. आज प्रेम की स्थिति पहले से बेहतर है और परिपक्वता आती दिख रही है. 

कन्या- आज व्यक्तिगत जीवन अच्छा है और पिछली परेशानियां याद आएंगी. आज जीवनसाथी, प्रेमी-प्रेमिका के बीच समीपता बढ़ेगी और व्यवसाय में सफलता मिलेगी.

तुला- आज शत्रु पक्ष सामने पड़ने की कोशिश नहीं करेगा और आप ज्ञानवान बनेंगे. आज बुजुर्गों का आशीर्वाद मिलेगा और थोड़ा असहज महसूस करेंगे. आज प्रेम में डर बना रहेगा.

वृश्चिक- आज वाणी से सब कुछ संभाल लेंगे और आपस में तू-तू, मैं-मैं की आशंका है. आज प्रेम में ठीक स्थिति है और सेहत भी ठीक स्थिति है.

धनु- आज खोने का, खराब होने का एक सिलसिला चल रहा था और आज आप थोड़े ताकतवर हो गए हैं. आज चीजें आपके पक्ष में आनी शुरू हो गई हैं और भौतिक सुख सुविधाओं से जुड़ी कुछ खरीदारी कर सकते हैं. आज मन भयभीत रहेगा.

मकर- आज आपके अंदर एक उर्जा विद्यमान है और यह साफ्ट एनर्जी है. आज आप आगे बढ़िए और काम करिए. आज आपके लिए अच्छा रहेगा और खर्च से परेशान न हों. आज शुभ कार्यों पर ही खर्च हो रहा है और अज्ञात भय सताएगा.

कुंभ- आज कुटुम्बों में इजाफा हो सकता है और जुआ, सट्टा, लाटरी में पैसे न लगाइए. आज आप अपनी जुबान पर नियंत्रण रखें. खर्च निवेश पर नियंत्रण रखें. आज व्यवसाय में सफलता मिलेगी और अच्छी स्थिति है.

मीन- आज आपमें आकर्षण बढ़ रहा है और उपलब्धता बढ़ रही है. आज आपका मन परेशान रहेगा और प्रेम की उत्पत्ति होगी. आज जीवनसाथी से निकटता बढ़ेगी और व्यवसाय में सफलता मिलेगी.

आज इन दो राशिवालों पर है भगवान की कृपा, मिलेगा सब-कुछ

24 नवंबर का राशिफल: आज के दिन यह 2 राशियों को मिल सकता है मुनाफे का प्रस्ताव

यहाँ जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन, शुभ रंग और अंक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -