यहाँ जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन, शुभ रंग और अंक

आजकल लोग अपने दिन की शुरुआत में राशिफल देखते हैं ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 24 नवंबर का राशिफल.


मेष राशिफल - आज किसी करीबी की स्थिति में सुधार होगा और धन लाभ के संकेत हैं. आज आपके प्रयासों के चलते कोई अधूरा प्रोजेक्ट वापिस शुरु होगा और वैवाहिक जीवन में मतभेद हो सकते हैं. आज प्रॉप्रर्टी का कोई मामला कागज़ात में देरी के कारण रुक जाएगा और पढ़ाई में आपका प्रदर्शन अच्छा रहेगा. आज किसी की तरफ आकर्षित हो सकते हैं. आपका शुभ अंक 15 है और शुभ रंग लेवेंडर है.

वृषभ राशिफल - आज सेहत के लिहाज़ से दिन अच्छा है. आज जल्द से जल्द लोन चुकाने की कोशिश करेंगे और आज नौकरी बदलने से पहले सभी पहलूओं को अच्छे से समझ लें. आज आपके परिवार में कोई खुशखबरी मिल सकती है और किसी प्रॉप्रर्टी पर काम शुरु कर सकते हैं. आज पढ़ाई में आपका प्रदर्शन अपने प्रतिद्वंदियों से अच्छा रहेगा और प्रेम संबंधों में ठहराव से बचने के लिए एक दूसरे को समय दें. आज आपके लिए शुभ अंक 1 है और शुभ रंग मरुन है.

मिथुन राशिफल - आज आर्थिक मामलों को अच्छे से संभालेंगे और कार्यक्षेत्र पर आपके नए विचारों का सभी स्वागत करेंगे. आज परिवार के किसी सदस्य की सफलता पर गर्व महसूस करेंगे और कार्यक्षेत्र के पास किसी प्रॉप्रर्टी को किराए पर ले सकते हैं. आज सेहत को लेकर सतर्क रहें और पढ़ाई में मेहनत करते रहें. आज अपने साथी के दिल में एक खास जगह बनाएंगे और आपके लिए शुभ अंक 9 है और शुभ रंग चॉकलेट है.

कर्क राशि - आज योग और व्यायाम कर रहे लोग लाभ महसूस करेंगे और पैसे की अहमियत करना सीखें. आज कार्यक्षेत्र पर अपने प्रयासों से सभी को प्रभावित करेंगे और घर में किसी समारोह का आयोजन होगा. आज किसी नई जगह यात्रा पर जाने के योग हैं और आपका साथी आप पर नज़र रख रहा है. आज आपके लिए शुभ अंक 6 है और शुभ रंग लेवेंडर है.

सिंह राशि - आज सेहत को लेकर सतर्क रहेंगे और धन संबंधित मामलों में लापरवाही से बचें. आज कार्यक्षेत्र पर काम को लेकर सावधानी बरतें और परिवार के किसी सदस्य को लेकर उम्मीद करना बेकार रहेगा. आज प्रेम संबंधों में स्थिरता आएगी. आज आपके लिए शुभ अंक 11 है और शुभ रंग बेबी पिंक है.

कन्या राशि - आज खानपान में बदलाव के चलते फिट और ऊर्जावान महसूस करेंगे और कार्यक्षेत्र पर अपनी नेतृत्व क्षमता से असंभव को संभव कर पाएंगे. आज आपके लिए आपका परिवार सबसे पहले हैं और आर्थिक स्थिति मज़बूत करने के लिए फिज़ूल खर्चों से बचें. आज प्रेम संबंधों पर ध्यान देने की ज़रूरत है और शुभ अंक 18 और शुभ रंग रोज़ी पिंक हैं.

तुला राशि - आज आपको सेहत को लेकर सतर्क रहने की ज़रूरत है और धन संबंधित मामलों को लेकर सतर्क रहें. आज शेयर मार्केट से जुड़े लोगों के लिए दिन लाभदायक रहेगा और परिवार के किसी सदस्य की सलाह आपके काफी काम आएगी. आज अपने साथी के करीब महसूस करेंगे. आज आपके लिए शुभ अंक 7 और शुभ रंग बेज़ है.

वृश्चिक राशि - आज सेहत के लिहाज़ से दिन अच्छा रहेगा और आसानी से लोन चुकाने में कामियाब होंगे. आज किसी काम को समय सीमा रहते कर पाना थोड़ा मुश्किल होगा और फिज़ूल खर्च कम कर परिवार में उदाहरण स्थापित करेंगे. आज प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा रहेगा. आज शुभ अंक 11 और शुभ रंग वॉयलेट है.

धनु राशि - आज सेहत को लेकर किसी दोस्त की सलाह आपके काफी काम आएगी. आज धन संबंधित समस्या से बचने के लिए फिज़ूलखर्चों को कम करें और नौकरी में स्थिरता आएगी. आज सड़क मार्ग द्वारा किसी यात्रा पर जाना काफी रोमांचक रहेगा और अपने साथी के साथ दिन बिताने की कोशिश करेंगे. आज आपके लिए शुभ अंक 15 है और शुभ रंग पीला है.

मकर राशि - आज सेहतमंद रहने के लिए स्वस्थ जीवनशैली अपनाएं और धन संबंधित मामलों के लिए दिन अच्छा रहेगा. आज कार्यक्षेत्र पर चीज़ें आपके हिसाब से होंगी और जीवनसाथी के साथ मतभेद हो सकते हैं. आज आपके लिए शुभ अंक 3 है और शुभ रंग पीच है.

कुंभ राशि - आज आर्थिक स्थिति मज़बूत करने के लिए पैसों की बचत करने की कोशिश करें और कार्यक्षेत्र पर अपने काम से सभी को प्रभावित करने में कामियाब होंगे. आज घर व्यवस्थित करने में दिन बीत सकता है और विदेश जाने के योग बन रहे हैं. आज अपने साथी के साथ किसी भी विवादास्पद विषय पर बात करने से बचें. आज आपके लिए शुभ अंक 8 है और शुभ रंग डार्क ग्रे है.

मीन राशि - आज सेहत को लेकर सावधानी बरतें और अलग से कमाई करना आपको वित्तीय स्वतंत्रता प्रदान करेगा. आज कार्यक्षेत्र पर अपनी क्षमता निखारने का मौका मिलेगा और ज़रूरत के समय परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा. आज तीर्थयात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं और किसी प्रॉप्रर्टी में निवेश करना फायदे का सौदा साबित होगा. आज प्रेम संबंधों को मज़बूत करने के लिए अपने साथी के साथ घूमने जाएं और आज आपके लिए शुभ अंक 5 है और शुभ रंग पर्पल है.

ग्रहों की मार से बचने के लिए यह है रामबाण उपाय, इस से रत्न हो सकता है आपके लिए शुभ

अंकज्योतिष: जानिये 23 नवम्बर का भाग्यशाली अंक व शुभ रंग

जानिये कर्ज से मुक्ति के उपाय, राशि अनुसार टोटके

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -