नवरात्रि के आठवें दिन इन राशिवालों के जीवनकाल में होगी सुख की प्राप्ति, जानें अपना राशिफल

Oct 24 2020 03:04 AM
नवरात्रि के आठवें दिन इन राशिवालों के जीवनकाल में होगी सुख की प्राप्ति, जानें अपना राशिफल

वैसे तो नवराति के इस पवन पर्व पर हर कोई अपने दिन की शुरुआत अपने राशिफल के साथ करना चाहता है, तो चलिए जानते है क्या कहता है आज यानि 24 अक्टूबर 2020 का राशिफल.... 

मेष - दिन की शुरुआत में अधिक खर्च जीवनशैली में सुधार लाने के लिए होगा। जीवन के प्रति विचार और अपनी भावनाओं को समझने का प्रयास रहेगा। बच्चों की अभ्यास के प्रति रुचि बढ़ेगी।

वृषभ - अपनी मेहनत पर विश्वास रखें। आपके काम को यश-अपयश की तराजू में तोलने का वक्त नहीं है। सही वक्त पर मेहनत का फल अवश्य मिलेगा। पैसों की चिंता रहेगी।

मिथुन - काम से जुड़ी बातों को लेकर चिंता उत्पन्न होगी जो कार्य में शिथिलता ला सकती है। सभी बातों के बारे में चल रहे सोच विचार आपको निष्क्रिय बना सकते हैं। 

कर्क - जीवन में आ रहे बदलाव मन में चंचलता पैदा कर सकते हैं। अपने लक्ष्य और काम के प्रति उदासीनता महसूस होगी। काम करने की इच्छा को प्रबल करने के लिए सूर्य देवता की उपासना लाभदायक रहेगी। 

सिंह - परिवार के सदस्य की सहायता की वजह से मानसिक मजबूती मिलेगी। काम के प्रति निष्ठा और मेहनत भी बढ़ेगी। नई बातों को सीखने का जज्बा आप को आगे ले जा सकता है। 

कन्या - पैसों से जुड़े नुकसान की आशंका अपने कीमती वस्तुओं को संभाल कर रखें। मन में चल रहे विचारों का असर नींद पर हो सकता है। अपनी सेहत का भी ख्याल रखना पड़ेगा। 

तुला - धीरे-धीरे आपके जीवन में संतुलन आ रहा है। आपके विचारों में आ रहा संतुलन आपके जीवन को गतिमान बनाएगा और प्रगति की तरफ ले जा सकता है।

वृश्चिक - अपने मनोबल और कार्यकुशलता की वजह से परिस्थिति पर आपका पूरा नियंत्रण रहेगा। अपने आसपास की बातों में संतुलन लाने का प्रयास आपका सफल होगा। 

धनु - पारिवारिक जीवन से ज्यादा आज आपको व्यक्तिगत जीवन और मित्रों के साथ में रुचि रहेगी। मित्र के मार्गदर्शन से ना होने वाले काम भी होने के लिए मार्ग प्राप्त हो सकता है। 

मकर - लोगों की टिप्पणियों पर अधिक ध्यान ना दें। अपनी बात को सामने वाले को समझाने के प्रयास में आप अधिक ऊर्जा खर्च ना करें। भूतकाल में घटी हुई घटना फिर से दोहराई जा सकती है, सतर्क रहें।

कुंभ - काम से जुड़ी सफलता आर्थिक संपन्नता और सम्मान में बढ़ोतरी देगा। आपकी आर्थिक संपन्नता की वजह से बड़े निर्णय लेने में आपका आत्मविश्वास भी बना रहेगा।

मीन -  किसी से उधार लिया पैसा या लोन के बारे में चिंता सता सकती है। जीवन में बार-बार आ रही समस्या आपको उनसे जुड़ी सीख को समझने का संकेत हो सकता है। 

किस राशि पर मेहरबान और किससे नाराज हैं माँ कालरात्रि, जानिए राशिफल

नवरात्रि के छटवें दिन इन राशिवालों पर रहेगी मातारानी की कृपा, जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

नवरात्री के पांचवें दिन इन राशिवालों के पूरे होंगे काम, जानें क्या कहता है आपका राशिफल