यहाँ जानिए आज किसके सितारें हैं बुलंद और कीन्हे होगा घाटा
यहाँ जानिए आज किसके सितारें हैं बुलंद और कीन्हे होगा घाटा
Share:

राशिफल देखकर दिन की शुरुआत की जाए तो बहुत कुछ अच्छा हो सकता है. ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 24 दिसंबर का राशिफल.

मेष- आज आप विवेक से काम लें और आपके लिए खर्च की अधिकता रहेगी. आज आपको थोड़ा मानसिक परेशानी का सामना करना पड़ सकता है और प्रेम की ठीक स्थिति है. आज व्यवसाय की मध्यम स्थिति है और सेहत की भी मध्यम स्थिति है.

वृषभ- आज आपको रुका धन वापस मिलेगा और आय के नवीन स्रोत बनेंगे. आज शुभ समाचार की प्राप्ति होगी और विवाद किसी से मोल ना लें. आज आपके व्यवसाय की भी ठीक स्थिति है.

मिथुन- आज राज सत्ता पक्ष का सहयोग मिलेगा और राजनीतिक लाभ मिलेंगे. आज कोर्ट-कचहरी में विजय मिल सकती है और पिता के स्वास्थ्य पर ध्यान दें. आज आपके प्रेम की ठीक ठाक स्थिति है. आज आपके व्यवसाय की भी अच्छी स्थिति है.

कर्क- आज भाग्यवश कोई काम बनेगा और रुका हुआ काम चल पड़ेगा. आज उन्नति के मार्ग बनेंगे और मन ठीक रहेगा. आज धार्मिक यात्रा या धार्मिक सोच आएगी और प्रेम की अच्छी स्थिति है. आज आपके व्यवसाय की भी बहुत अच्छी स्थिति है.

सिंह- आज कितनी भी बातें हों लेकिन अंत में आपकी जीत होगी. आज आपको चोट लग सकती है और किसी परेशानी में पड़ सकते हैं. आज आप समय बचकर पार करिए और प्रेम की ठीक ठाक स्थिति है.

कन्या- आज हर दृष्टिकोण से बड़ी अच्छी स्थिति है और मन परेशान रहेगा. आज प्रेमी-प्रेमिका की मुलाकात हो सकती है और जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बीतेगा. आज व्यवसाय में लाभ होगा.

तुला- आज आपके विरोधी परास्त होंगे और रुका हुआ काम चल पड़ेगा. आज बुजुर्गों का आशीर्वाद मिलेगा और मन भयभीत रहेगा.

वृश्चिक- आज भावुकता के चलते नुकसान हो सकता है इस कारण अपनी भावनाओं पर काबू रखें. आज प्रेम की अच्छी स्थिति है. आज व्यवसाय की भी अच्छी स्थिति है.

धनु- आज भूमि, भवन, वाहन की खरीदारी सम्भव है और घरेलू सुख बाधित दिख रहा है. मां के स्वास्थ्य पर ध्यान दें. आज आपके प्रेम की स्थिति ठीक ठाक है.

मकर- आज कामों को करने के लिए उचित समय है. जो सोचा है उसे लागू करें. आज आपमें एक्रागता में कमी रहेगी और मध्यम गति से चीजें आगे बढ़ रही है प्रेम में. इसी के साथ व्यवसाय की ठीक स्थिति है.

कुंभ- आज आपकी अच्छी स्थिति कही जाएगी. कहीं कोई समस्या नहीं है. आज आप अपनी वाणी पर नियंत्रण रखकर चलें. पूंजी निवेश न करें. आज प्रेम की अच्छी स्थिति है और व्यवसाय की भी अच्छी स्थिति है.

मीन- आज निर्णय लेने का समय आ गया है और जीवन में निरंतर आगे बढ़ रहे हैं. आज आप आगे बढ़ते जाइए और आपका मन भयभीत रहेगा. आज प्रेम के लिए बहुत अच्छी स्थिति है.

आज इन राशियों को मिलेंगे शुभ समाचार, रहे तैयार

आज बुरी तरह से गिरने वाले है इस एक राशि के सितारे

इस एक राशि को करना होगा आज खूब खर्च, हो जाएगी जेब खाली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -