आज इन राशिवालों के लिए बेहद खुशनुमा होगा दिन, यहाँ जानें अपना राशिफल
आज इन राशिवालों के लिए बेहद खुशनुमा होगा दिन, यहाँ जानें अपना राशिफल
Share:

हर दिन एक नई सुबह के साथ आता है ताकि आप और हम अपने जीवन की एक नई शुरुआत कर सके, और इसी शुरुआत के लिए हर कोई अपना राशिफल के साथ अपने दिन की शुरुआत करता है, तो चलिए जानते है आज यानि 23 दिसंबर 2020 का राशिफल.... 

मेष-आज आपका दिन खुशनुमा रहेगा। नौकरीपेशा को आज पदोन्नति की सूचना मिल सकती है। आपके कौशल की अफसर सराहना करेंगे। 

वृषभ- आज धार्मिक कार्यों में हिस्सा लेंगे। किसी जरूरतमंद की मदद कर सकते हैं। आज आप मानसिक रूप से शांत महसूस करेंगे। परिवार के लोगों का सहयोग मिलेगा। 

मिथुन- आज किसी से विवाद की आशंका है। परिवार में कलह-क्लेश हो सकते हैं। अचल संपत्ति से जुड़ी दिक्कत फिलहाल नहीं सुलझेंगे। 

कर्क- किसी कार्य को लेकर आज आप यात्रा पर जा सकते हैं। परिवार से जुड़े कार्यक्रमों में शामिल हो सकते हैं। कुंवारों के लिए रिश्ते की सूचना आ सकती है।

सिंह- आज के दिन आपको अपरिचित लोगों से सावधान रहना होगा। पुरानी बीमारी उभर सकती है। इलाज में अधिक खर्च होगा। युवाओं को लाभ होगा। छात्रों को कामयाबी मिलेगी।

कन्या- परिवार के बुजुर्ग की तबियत खराब हो सकती है। आपको काफी भागदौड़ करनी पड़ सकती है। काम का दबाव ज्यादा रहेगा। 

तुला- आज जोखिम से जु़ड़े कार्य करने वाले सतर्क रहें। चोट लगने की आशंका है। नए काम से आपको लाभ होगा। आर्थिक समस्याएं दूर होंगी। 

वृश्चिक- कीमती सामानों की सुरक्षा करें। किसी काम को कल के लिए न टालें। शासकीय कार्य आगे बढ़ेंगे। परिवार के किसी सदस्य से विवाद के चलते मानसिक रूप से आप विचलित रहेंगे।

धनु- आज आप सामाजिक कार्यों के लिए यात्रा पर जा सकते हैं। पुराने मित्रों से चर्चा हो सकती है। आपको नई जानकारी मिलेगी। निवेश के प्रस्ताव को फिलहाल टाल दें। 

मकर- नया काम शुरू करने का प्लान बना सकते हैं। रूकी हुई रकम वापस मिलने की संभावना है। विवाद की स्थिति से दूर रहें। सेहत ठीक रहेगी 

कुंभ- आज आपका दिन अच्छा रहेगा। आपको धन लाभ होने की संभावना है। परिवार की जरूरतें पूरी कर सकते हैं। जिम्मेदारी की अधिकता रहेगी। 

मीन- आज आप मानसिक रूप से उलझन में रहेंगे। किसी से विवाद के चलते तनावग्रस्त हो सकते हैं। आपकी सेहत बिगड़ सकती है। साझेदारों पर नजर रखें। 

जानिए उन राशियों के बारे में जो होते है अराजकता के प्रेमी

बहुत कुछ कह रहे है आपके सितारें, जानिए क्या है आपका राशिफल

बहुत ही शुभ है आज इन राशि वालों का दिन, जानिए अपना राशिफल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -