आज पूरे होंगे इस एक राशि के लोगों के सारे अधूरे काम और इन्हे होगा बड़ा खतरा
आज पूरे होंगे इस एक राशि के लोगों के सारे अधूरे काम और इन्हे होगा बड़ा खतरा
Share:

आजकल लोगों को अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करना पसंद है और ऐसे में लोग राशिफल देखकर दिन की शुरुआत करते हैं. अब आज हम आपके लिए लेकर आए हैं आज का यानी 22 अगस्त का राशिफल.


मेष राशि - आज आप खुद को एनर्जेटिक महसूस करने वाले हैं और आपके परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी. आज आपकी किसी खास व्यक्ति से मुलाकात होने वाली है और आज आपके अधिकारी वर्ग आपसे प्रसन्न होंगे. आज आप आपके जीवनसाथी की कोई इच्छा पूरी कर पाएंगे.

वृषभ राशि - आज आपके अच्छे व्यवहार से आसपास के लोग खुश रहेंगे और इसी के साथ समाज में आपको उचित आदर-सम्मान मिलेगा. आज आपके ऑफिस का काम समय पर पूरा हो जाएगा और किसी दोस्त की मदद से आपके कुछ निजी काम भी पूरे होने की संभावना है. 

मिथुन राशि - आज आपको बिजनेस में रूका हुआ पैसा मिलने की संभावना है और आपको किसी विशेष काम में दूसरे लोगों की मदद भी मिलेगी. आज आपके जीवनसाथी के साथ भी बेहतर तालमेल बना रहेगा, लेकिन ऑफिस में माहौल मिला- जुला रहेगा. 

कर्क राशि - आज आपको थोड़ी-सी मेहनत से ही बड़ा मुनाफा होगा और आप जीवनसाथी के साथ डिनर का प्लान बनायेंगे. आज आप दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ेंगी और आपको करियर से जुड़ा कोई सुनहरा मौका मिलेगा. आज आपके कामकाज में बदलाव होने के योग बन रहे हैं.

तुला राशि - आज आपके जीवन में तरक्की के नये रास्ते भी खुलेंगे और आपके ऑफिस में काम की तारीफ होगी.  आज कुछ अच्छे लोगों से आपकी मुलाकात होगी और अपने कुछ खास काम निपटाने के लिए आपको अपने रूटीन में बदलाव करना पड़ सकता है. आज आपका स्वास्थ्य बेहतर रहेगा.


वृश्चिक राशि - आज नौकरीपेशा लोगों को नया प्रोजेक्ट मिल सकता है और आगे चलकर ये प्रोजेक्ट आपको फायदा दिलायेगा. आज ऑफिस में एक साथ कई तरह के काम करने पड़ेंगे और काम के बोझ से आपको तनाव महसूस हो सकता है. आज आपको ओवर कॉन्फिडेंस की स्थिति से बचना चाहिए और किसी से मदद लेने में कोई बुराई नहीं है. 


सिंह राशि - आज आप धार्मिक स्थल के दर्शन के लिए जायेंगे और आपके मित्रों की संख्या में बढ़ोतरी हो सकती है. आज आपको आर्थिक रूप से लाभ की प्राप्ति होगी और आपके काम में नयापन आयेगा. आज आपकी अपनों से नजदीकियां बढ़ सकती है और आपको अपनी मेहनत का पूरा फल मिलेगा.

कन्या राशि - आज आप सामाजिक कार्यों में हिस्सा ले सकते हैं और आपको आज आपके ऑफिस में कोई नया काम मिल सकता है. आज आपको परिवार से जुड़े किसी काम के लिए थोड़ी भागदौड़ हो सकती है और स्वास्थ्य में थोड़ा उतार-चढ़ाव बना रहेगा. आज आप धन संपत्ति के मामलों में सतर्क रहे.

धनु राशि - आज आप जीवनसाथी के साथ नरमी से बात करें और धैर्य रखने पर आपके रिश्ते मधुर होंगे. आज नियमित योग करने से आपका स्वास्थ्य बेहतर बना रहेगा और आज कुछ कामों में आपको अधिक समय लग सकता है, लेकिन काम में सफलता जरूर मिलेगी. आज आपका दिन सामान्य रहने वाला है. 

मकर राशि - आज बचपन के किसी दोस्त का फोन आयेगा और बातचीत के दौरान कुछ पुरानी यादें ताजा होंगी. आज आपके अधूरे काम भी आज पूरे हो जायेंगे और बिजनेस में नए एग्रीमेंट हो सकते हैं. आज आपकी कुछ महत्वपूर्ण लोगों से मुलाकात होगी.

कुंभ राशि - आज आपको तरक्की के कुछ नये साधन मिलेंगे और आपको बड़े-बुजुर्गों का आशीर्वाद प्राप्त होगा. आज आपका मूड काफी अच्छा रहेगा और इसी के साथ आज आप चाहे तो घर पर छोटी-सी पार्टी का आयोजन कर सकते हैं. बिजनेस में सब कुछ सामान्य रूप से बना रहेगा. 

मीन राशि - आज आपको बिजनेस के क्षेत्र में कुछ लोगों से मदद मिलेगी और आपका सामाजिक जीवन भी आज हर तरह से बेहतर बना रहेगा. आज आपके कार्यक्षेत्र में आपको काम के लिए वाहवाही मिलेगी और आपकी आर्थिक स्थिति में प्रगति होगी. 

422 साल बाद इस एक राशि पर मेहरबान हुईं माँ लक्ष्मी, मिलेगा खूब पैसा

आज हनुमान जी की कृपा से चमकने वाली है इस राशि की किस्मत

आज निराशा में डूबे रहेंगे इस राशि के लोग, इन्हे मिलेगा सब कुछ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -