आज हनुमान जी की कृपा से चमकने वाली है इस राशि की किस्मत

Aug 20 2019 04:00 AM
आज हनुमान जी की कृपा से चमकने वाली है इस राशि की किस्मत

आजकल लोग अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं ऐसे में आज हम आपके लिए लेकर आए हैं आज का राशिफल.


मेष: आज आपके पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी और आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. आज आपके गृह उपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी और पड़ोसी या अधीनस्थ कर्मचारी से तनाव मिल सकता है. 

वृष: आज आप कमाई के क्षेत्र में आगे बढ़ेंगे और शासन सत्ता से सहयोग लेने में सफलता मिलेगी. आज आप अपने क्रोध पर नियंत्रण रखें. इसी के साथ आज छोटी-छोटी बातों पर उत्तेजित न हो. 

मिथुन: आज आपका आर्थिक पक्ष मजबूत होगा और राहु अज्ञात भय से ग्रसित रखेगा. आज आपके अपनों के साथ के रिश्तों में मधुरता आएगी और पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. 

कर्क: आज आपको जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य मिलेगा. इसी के साथ आपके संबंधों में निकटता आएगी. आज आपका आर्थिक पक्ष मजबूत हो सकता है. आज आपको हनुमान जी का साथ मिलने वाला है जिससे आपकी किस्मत चमकने वाली है.

सिंह: आज कालसर्प योग बन रहा है, जिस कारण से कर्मक्षेत्र में बाधाएं आएंगी. आज आपको व्यर्थ की उलझनें रहेंगी.

कन्या: आज आपके संतान के दायित्व की पूर्ति होगी और शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में चल रहा प्रयास फलीभूत होगा. आज आपकी व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी.

तुला: आज आपकी पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी और शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में चल रहा प्रयास फलीभूत होगा. आज आपके पद और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. 

वृश्चिक: आज आपके पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी और दूसरे से सहयोग लेने में सफलता मिलेगी. आज आपकी आर्थिक योजना फलीभूत होगी. 

धनु: आज किसी कार्य के संपन्न होने से आपके प्रभाव तथा वर्चस्व में वृद्धि होगी और राजनीतिक महत्वाकांक्षा की पूर्ति होगी. आज आपकी सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. 

मकर: आज आपके व्यावसायिक प्रयास फलीभूत  होंगे और स्वास्थ्य में सुधार होगा. आज आपके संतान के दायित्व की पूर्ति होगी, लेकिन शाही खर्च पर नियंत्रण करना होगा.

कुंभ: आज आपका पारिवारिक जीवन सुखमय होगा और विरोधी परास्त होंगे. आज आपके रचनात्मक कार्यों में प्रगति होगी और जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य मिलेगा. 

मीन: आज आपकी राजनीतिक महत्वाकांक्षा की पूर्ति होगी और पद और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. आज आप सामाजिक कार्यों में रुचि लेंगे.

 आज निराशा में डूबे रहेंगे इस राशि के लोग, इन्हे मिलेगा सब कुछ

आज इस राशि के सामने आएगी बड़ी चुनौती, इन्हे होगा भारी नुकसान

आज बहुत ख़ुशी से बीतेगा इन राशिवालों का दिन, इन्हे कम करने होंगे अपने खर्च