नवरात्रि का चौथा दिन इन राशि वालों के लिए है बेहद ही ख़ास, बन सकते है बिगड़े काम

Oct 20 2020 04:04 AM
नवरात्रि का चौथा दिन इन राशि वालों के लिए है बेहद ही ख़ास, बन सकते है बिगड़े काम

वैसे तो हर दिन एक नए कार्य के लिए हर कोई अपने नए दिन और राशिफल को पढ़कर करना चाहता है, तो चलिए जानते है आज यानि 20 अक्टूबर 2020 का राशिफल....

मेष: छात्रों को कुछ अड़चन का सामना करना पड़ सकता है। परिवार में वाद-विवाद से बचें केवल अपने कार्य पर फोकस रखें। समाज से जुड़े कार्य करने से ख्याति प्राप्त होगी। 

वृषभ: कार्यक्षेत्र में आज अतिरिक्त कार्यभार सौंपा जा सकता है। साथ ही नौकरी पेशा वाले लोगों को भी नया काम दिया जा सकता है। परिवार के जरूरी कार्य करने का मौका मिलेगा। 

मिथुन: व्यापार में नए सौदों से लाभ प्राप्त होगा और बेरोजगार युवाओं नए अवसर प्राप्त होंगे। ऑफिस में कुछ उत्तरदायित्व वाला काम मिल सकता है। 

कर्क: राजनीतिक लोगों को नए अवसर प्राप्त होंगे, जिससे आपका प्रभाव बढ़ेगा। जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा और कोई रुका हुआ काम भी पूरा हो जाएगा। 

सिंह: रोजगार के क्षेत्र में स्थितियां बेहतर होंगी और परिवार में सुख-समृद्धि आएगी। विशेषज्ञों की सलाह से निवेश करेंगे तो ज्यादा लाभ प्राप्त होगा। अगर आप दुकान चलाते हैं तो आज बिक्री बढ़ने की संभावना है। 

कन्या: शासन व सत्ता से लाभ होगा और आपके प्रोजेक्ट को मंजूरी मिलेगी। संतान की किसी प्रतियोगिता में सफलता मिलने से मन प्रसन्न होगा। प्रिय व्यक्तियों से मेल-मुलाकात होगी। 

तुला: आज मित्र की सहायता का अवसर प्राप्त होगा और लव लाइफ में सम्मान प्राप्त होगा। छात्र एकाग्रता के साथ मेहनत करते रहें, सफलता मिलेगी। स्वरोजगार के क्षेत्र में आय के नए स्रोतों का निर्माण भी होगा। 

वृश्चिक: अगर आप कोई नई नौकरी खोज रहे हैं तो मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा। व्यापार में साझेदारों से लाभ प्राप्त होगा और कोई नई डील भी फाइनल हो सकती है।

धनु: कार्यक्षेत्र हो या सामाजिक जीवन कोई भी कार्य जल्दबाजी में न करें। सभी चीजों की पहले जांच कर लें फिर अपने अपने हाथ में काम लें।

मकर: स्वरोजगार से जुड़े जातकों की आय में वृद्धि होगी और नए अवसर भी प्राप्त होंगे। जोखिम भरे निवेश में भाग्य का साथ मिलेगा। छात्रों को उच्च शिक्षा में आ रही अड़चनें समाप्त होंगी।

कुंभ: पारिवारिक बिजनस में आपको बड़ा पद मिल सकता है, जिससे आपके लिए तरक्की के द्वारा खुलेंगे। दैनिक व्यवसायियों के कुछ मुद्दे सरकार द्वारा हल हो जाएंगे।

मीन: आज आप किसी समारोह में जा सकते हैं। ससुराल पक्ष से संबंध मधुर होंगे। पिता के सहयोग से परिस्थितियां आपके पक्ष में आएंगी।

नवरात्रि के तीसरे दिन चमकने वाली है इन राशि वालों की किस्मत, जानिए आपका राशिफल

नवरात्रि के दूसरे दिन बन रहे है ख़ास योग, इन राशि वालों को होगा लाभ

राशिफल: आज है नवरात्र का पहला दिन, जानिए यहाँ आपके लिए क्या ख़ास लेकर आईं हैं मातारानी