नवरात्रि के तीसरे दिन चमकने वाली है इन राशि वालों की किस्मत, जानिए आपका राशिफल

Oct 19 2020 03:04 AM
नवरात्रि के तीसरे दिन चमकने वाली है इन राशि वालों की किस्मत, जानिए आपका राशिफल

आज के समय में लोग राशिफल देखकर दिन की शुरुआत करते हैं। ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 19 अक्टूबर का राशिफल...

19 अक्टूबर का राशिफल-

मेष: व्यापार में नए सौदों से लाभ प्राप्त होगा और बेरोजगार युवाओं नए अवसर प्राप्त होंगे। समाज से जुड़े कार्य करने से ख्याति प्राप्त होगी। ऑफिस में कुछ उत्तरदायित्व वाला काम मिल सकता है।  

वृषभ: कार्यक्षेत्र में आज अतिरिक्त कार्यभार सौंपा जा सकता है। साथ ही नौकरी पेशा वाले लोगों को भी नया काम दिया जा सकता है। ससुराल पक्ष से संबंध मधुर होंगे।

मिथुन: छात्रों को कुछ अड़चन का सामना करना पड़ सकता है। ऑफिस में कुछ उत्तरदायित्व वाला काम मिल सकता है।  

कर्क: आज आप किसी समारोह में जा सकते हैं। परिवार के जरूरी कार्य करने का मौका मिलेगा। पिता के सहयोग से परिस्थितियां आपके पक्ष में आएंगी।

सिंह: पारिवारिक बिजनस में आपको बड़ा पद मिल सकता है, जिससे आपके लिए तरक्की के द्वारा खुलेंगे। दैनिक व्यवसायियों के कुछ मुद्दे सरकार द्वारा हल हो जाएंगे।

कन्या: शासन व सत्ता से लाभ होगा और आपके प्रोजेक्ट को मंजूरी मिलेगी। कार्यक्षेत्र हो या सामाजिक जीवन कोई भी कार्य जल्दबाजी में न करें।

तुला: व्यापार में साझेदारों से लाभ प्राप्त होगा और कोई नई डील भी फाइनल हो सकती है। स्वरोजगार से जुड़े जातकों की आय में वृद्धि होगी और नए अवसर भी प्राप्त होंगे। छात्रों को उच्च शिक्षा में आ रही अड़चनें समाप्त होंगी।

वृश्चिक: अगर आप कोई नई नौकरी खोज रहे हैं तो मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा। जोखिम भरे निवेश में भाग्य का साथ मिलेगा। परिवार में वाद-विवाद से बचें केवल अपने कार्य पर फोकस रखें। 

धनु:  सभी चीजों की पहले जांच कर लें फिर अपने-अपने हाथ में काम लें। प्रिय व्यक्तियों से मेल-मुलाकात होगी। संतान की किसी प्रतियोगिता में सफलता मिलने से मन प्रसन्न होगा। 

मकर: आज मित्र की सहायता का अवसर प्राप्त होगा, सम्मान प्राप्त होगा। छात्र एकाग्रता के साथ मेहनत करते रहें, सफलता मिलेगी। जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा और कोई रुका हुआ काम भी पूरा हो जाएगा।

कुंभ: रोजगार के क्षेत्र में स्थितियां बेहतर होंगी और परिवार में सुख-समृद्धि आएगी। विशेषज्ञों की सलाह से निवेश करेंगे तो ज्यादा लाभ प्राप्त होगा। अगर आप दुकान चलाते हैं तो आज बिक्री बढ़ने की संभावना है। 

मीन: राजनीतिक लोगों को नए अवसर प्राप्त होंगे, जिससे आपका प्रभाव बढ़ेगा। स्वरोजगार के क्षेत्र में आय के नए स्रोतों का निर्माण भी होगा। 

नवरात्रि के दूसरे दिन बन रहे है ख़ास योग, इन राशि वालों को होगा लाभ

राशिफल: आज है नवरात्र का पहला दिन, जानिए यहाँ आपके लिए क्या ख़ास लेकर आईं हैं मातारानी

कैसा होने वाला है आज आपका राशिफल, जानिए यहाँ