आज कुछ ऐसा होगा इन राशि के जातकों का दिन, जानिए क्या कहता है आपका राशिफल
आज कुछ ऐसा होगा इन राशि के जातकों का दिन, जानिए क्या कहता है आपका राशिफल
Share:

आज के समय में ऐसा कोई है जो अपने दिन की शुरुआत एक अच्छी सुबह और अपने राशिफल के साथ न करना चाहता हो, ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए है आज यानी 20 जनवरी का राशिफल...

मेष: आपके लिए आज का दिन अधिकांशत: शुभ एवं उन्नतिकारक रहेगा।  शुरूआत सकारात्मकता से परिपूर्ण रहेगी। कार्यक्षेत्र में योजनाबद्ध रूप से कार्य करने से सफलता प्राप्त होगी। 

वृषभ: आपके लिए कुछ संघर्ष युक्त  रहेगा। कार्यक्षेत्र में अपने सहयोगियों के साथ तालमेल बनाने की आवश्यकता रहेगी। अपनी भावनाओं को सही दिशा प्रदान करें। महत्वपूर्ण निर्णयों में जल्दबाजी न करें।

मिथुन: यात्रा करते समय स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान दें। आर्थिक मामलों में सकारात्मक संकेत प्राप्त होंगे। अपनी बुद्धि:विवेक से आप अपनी स्थिति को सुधारने में सफल होंगे। परिवार में नये सदस्य जुडेंगे या मेहमानों का आगमन होगा। 

कर्क: आपके लिए सामान्य सुख एवं उन्नतिकारक रहेगा। कार्यक्षेत्र में बाधाओं के बावजूद सामान्य लाभ होता रहेगा। अपनी सोच:समझ से महत्वपूर्ण कार्यों में निर्णय लेंगे, किसी के बहकावे में नहीं आएंगे।

सिंह: नवीन संपत्ति के क्रय संबंधी कार्यों के लिए समय विशेष अच्छा नहीं है। माता:पिता की ओर से सुख प्राप्त होगा। सामाजिक कार्यों के प्रति अभिरूचि बढ़ेगी। बच्चे कुछ क्रिएटिव वर्क सीखेंगे।

कन्या: संसाधनों की वस्तुओं पर अधिक खर्च होगा। व्यर्थ के खर्च से बचें। सामाजिक कार्यों में विशेष रूझान नहीं रहेगा। वैवाहिक जीवन में पति पत्नी के मध्य आपसी मतभेत उभरेंगे जो कि समय रहते समाप्त हो जाएंगे। 

तुला: पेट तथा रक्त से संबंधित रोगों के प्रति सावधानी रखें। आहार:विहार में संयम रखें। कार्यक्षमता में वृद्धि होगी। प्रयास करने पर आपके समस्त कार्य अंतिम समय में पूरे हो जाएंगे। 

वृश्चिक: आपके लिए सामान्य रूप से लाभ एवं उन्नतिकारक रहेगा। किसी समस्या को कम न आंके, उसका सावधानी पूर्वक समाधान करने की कोशिश करते रहें। कार्यक्षेत्र में समझदारी पूर्वक कार्य करें। 

धनु: क्रोध पर नियंत्रण रखें। कहीं से कोई शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी। विद्यार्थी वर्ग को कुछ नया सीखने की ललक रहेगी। इस संबंध में कुछ धन खर्च हो सकता है। 

कुंभ: आपके लिए उतार:चढ़ाव युक्त  रहेगा। कार्यक्षेत्र में सहयोगियों के साथ तालमेल बनाने की आवश्यकता रहेगी। स्वास्थ्य की दृष्टि से यह मास सामान्य सुखकारक रहेगा। अपनी भावनाओं को सकारात्मक दिशा प्रदान करें। 

मीन: नकारात्मक सोच से बचें। विरोधियों के गुप्त षडयंत्र से बचने की कोशिश करें। आर्थिक मामलों में तरक्की होगी। सामाजिक कार्यों में रूचि रहेगी। 

गृहकलह का शिकार हो सकते है इस राशि के जातक, यहाँ जाने आपका राशिफल

कुछ ऐसा होगा आज आपका दिन, यहाँ जानें राशिफल

आज इन राशिवालों को मिल सकती है सफलता, जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -