क्या कह रहा है आज आपका राशिफल, जानिए यहाँ
क्या कह रहा है आज आपका राशिफल, जानिए यहाँ
Share:

आज के समय में लोग राशिफल देखकर दिन की शुरुआत करते हैं। ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 15 मार्च का राशिफल।

15 मार्च का राशिफल-

मेष राशि - आज पूरे दिन खुद को तरो ताज़ा महसूस करेंगे। आज आध्यात्मिकता की तरफ बढ़ेंगे। आज ऑफिस में बड़े अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। आज अचानक ढेर सारा धन मिलने वाला है।


वृषभ राशि - आज आपका दिन अनुकूल रहेगा। आज किसी काम में अनुमान से ज्यादा ही मेहनत और समय लगेगा। इसके अलावा जीवनसाथी से हुई अनबन दूर होंगी। आज लवमेट के लिए भी दिन बढिया रहेगा।

मिथुन राशि - आज कार्यक्षेत्र में चुनौतियों का सामना करने में सक्षम रहेंगे। आज करियर में नए आयाम स्थापित करेंगे और आर्थिक मामलों में खूब लाभ मिलेगा।

कर्क राशि - आज  दिन मिला-जुला रहेगा। कामकाज की अधिकता सेहत पर असर डाल सकती है और ऑफिस के काम में सीनियर्स की हेल्प से रूके हुए काम पूरे होंगे।

वृश्चिक राशि - आज दिन ठीक-ठाक रहेगा। इसके अलावा आपको करोबार के काम से कहीं लंबी यात्रा पर जा पड़ सकता है। आज किसी भी काम की शुरूआत करने से पहले जीवनसाथी से राय- मशवरा कर लेने से अच्छा रहेगा।

कन्या राशि - आज आपका दिन अच्छा रहेगा। नौकरीपेशा लोगों के लिए कई अच्छी कंपनियों से ऑफर्स आएँगे। ऑफिस में किसी सहकर्मी की मदद से जरूरी काम पूरा होगा। घर में खुशी का माहौल बनेगा।

तुला राशि- आज करियर और कारोबार में अपेक्षा से अधिक सफलता मिल सकती है आज प्रेम में भी सब कुछ सही है सभी जगह तरक्की के आसार हैं, कुछ बिगड़े काम बन सकते हैं यात्रा के भी योग बन रहे हैं

सिंह राशि - आज आपका दिन शानदार रहेगा और लोगों का विश्वास आप पर बना रहेगा। आज बच्चों की तरफ से शुभ समाचार मिलेगा। आज घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा। आज रोजमर्रा के कामों से फायदा होगा।

धनु राशि - आज आपका मन आध्यात्म के प्रति अधिक रहेगा और परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर दर्शन के लिए जायेंगे। आज रचनात्मक काम से आपको धन लाभ होगा और स्वास्थ्य फिट रहेगा।

मकर राशि - आज दिन सामान्य रहेगा। आपको अपना व्यवहार अच्छा रखना चाहिए और मिलकर काम करें। आज किसी पुराने मित्र से मुलाकात होगी, जिससे आपको भविष्य में बड़े फायदे होंगे।

कुंभ राशि - आज आपका दिन शानदार रहेगा और लोगों का विश्वास आप पर बना रहेगा। आज आपके घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा। इसी के साथ रोजमर्रा के कामों से फायदा होगा और कारोबार में रूका हुआ पैसा वापस मिलेगा।

मीन राशि - आज भारी धन लाभ होगा। आज खास काम पूरे होंगे और रोमांटिक शाम हो सकती है। आज सामाजिक कार्यों में सहयोग देने से आपका मान-सम्मान बढ़ेगा।

आंदोलन करने वाले किसान नहीं बल्कि खालिस्तानी या आतंकी- साक्षी महाराज

इस राज्य में बिना परीक्षा के प्रमोट हो सकते हैं कक्षा 1 से 8 के छात्र, जल्द होगा बड़ा ऐलान

West Bengal Assembly Election: '24 घंटे में प्लास्टर कटा, ये कैसी थी चोट'- रवि किशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -