उतार चढ़ाव से भरा हुआ होगा आज इन राशिवालों का दिन, जानिए आपका राशिफल
उतार चढ़ाव से भरा हुआ होगा आज इन राशिवालों का दिन, जानिए आपका राशिफल
Share:

आज के समय में हर कोई अपने दिन की शुरुआत एक अच्छी सुबह और राशिफल के साथ करना चाहता है, ऐसे में हम आज आपके लिए लेकर आए है 15 जनवरी 2023 का राशिफल...

मेष : बुद्धि कौशल पर कार्य संपन्न होगा। दूसरों का सहयोग लेने में सफल रहेंगे। शिक्षा में प्रतिस्पर्धा के क्षेत्र में किया गया कार्य सार्थक होगा। रिश्तों में मधुरता आएगी।

वृषभ: राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं की पूर्ति होगी। किसी राजनेता या उच्च अधिकारी का सहयोग प्राप्त होगा। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। रचनात्मक कार्यों में आप सफल रहेंगे।

मिथुन: अधीनस्थ कर्मचारी के भाई या बहन से अनबन हो सकती है। वाणी में संयम बनाए रखें। लाल वस्‍तु का दान करें। यात्रा करने से बचें। जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा।

कर्क : कार्य क्षेत्र में रुकावटें आएंगी। पारिवारिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे। कोई ऐसी घटना हो सकती है जो आपके हित में न हो। जीवनसाथी का सहयोग व सानिध्य प्राप्त होगा।

सिंह: आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। सत्ता पक्ष से सहयोग मिलेगा। दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे। आजीविका के क्षेत्र में आशातीत प्रगति होगी।

कन्या: पति के स्वास्थ्य के प्रति जागरूक होकर पिता या संबंधित अधिकारी सहयोग करेंगे. संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे।

तुला: कोई जोखिम भरा काम न करें। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। शिक्षा में प्रतिस्पर्धा के क्षेत्र में किया गया कार्य सार्थक होगा। पारिवारिक दायित्वों की पूर्ति होगी।

वृश्चिक: आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। पारिवारिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। किसी काम को पूरा करने से आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा।

धनु: संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। शैक्षिक प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलेगी, लेकिन स्वास्थ्य के प्रति उदासीनता कष्टदायक हो सकती है, जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी।

मकर: बहुप्रतीक्षित कार्य पूर्ण होने से आत्मबल में वृद्धि होगी। पिता या घर के मुखिया का सहयोग प्राप्त होता है। आर्थिक मामलों में किए गए प्रयास फलीभूत होंगे। मधुर संबंध बनेंगे।

कुंभ: रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे। पारिवारिक स्त्री के कारण तनाव रहेगा। धैर्य से काम लें। प्रयास सार्थक होगा। आजीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी।

मीन: दूसरों का सहयोग लेने में सफल रहेंगे। चल या अचल संपत्ति के मामले में सफलता मिलेगी। स्वास्थ्य के प्रति उदासीन न रहें। रचनात्मक कार्यों में आप सफल रहेंगे।

मकर संक्रांति पर बन रहे खास योग, यहाँ जाने आपका राशिफल

छात्रों के लिए थोड़ा कठिन होगा आज का दिन, यहाँ जानें क्या कह रहा आपका राशिफल

आज कुछ ऐसा होगा आपका दिन, जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -