इस राशि के लोग आज विवाह संबंधी बातचीत में सफल हो सकते हैं, जानें अपना राशिफल
इस राशि के लोग आज विवाह संबंधी बातचीत में सफल हो सकते हैं, जानें अपना राशिफल
Share:

आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो अपने दिन की शुरुआत एक अच्छी सुबह और अपने राशिफल के साथ नहीं करना चाहता हो, ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए हैं आज का यानी 13 दिसंबर 2023 का राशिफल....

मेष राशि: बड़ों का आशीर्वाद लें, कार्य-व्यापार की दृष्टि से दिन अच्छा रहेगा, कार्य सराहनीय रहेगा। आज आपका शुभ रंग, पीला और लाल

वृषभ राशि : केंद्र या राज्य सरकार के प्रतिष्ठानों में नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं, नए अनुबंध पर हस्ताक्षर कर सकते हैं। आज आपका शुभ रंग, सफ़ेद और पीला।

मिथुन: धार्मिक कार्यों में भाग लेंगे और दान-पुण्य करेंगे। संतान संबंधी चिंता दूर होगी, यदि आप व्यापारी हैं तो आपको लाभ मिलेगा, गोचर अच्छा है। आज आपका शुभ रंग हरा और पीला है।

कर्क राशि : मानसिक तनाव रहेगा, सर्दी-खांसी से बचें, साजिश का शिकार होने से बचें, किसी से टकराव न करें. आज आपका शुभ रंग, सफ़ेद और पीला।

सिंह: विवाह वार्ता सफल रहेगी, रुका हुआ धन आएगा. रोमांस का योग, बढ़िया दिन। आज आपका शुभ रंग, पीला और गुलाबी।

कन्या: भाइयों के बीच मतभेद न पैदा होने दें, कार्य-व्यापार की दृष्टि से दिन अच्छा है, विवादों से बचें। आज आपका शुभ रंग हरा और पीला है।

तुला: रोमांटिक मामलों में सफलता, प्रेम विवाह हो सकता है। संतान प्राप्ति के योग, विद्यार्थी अपनी मेहनत से अच्छे अंक प्राप्त करेंगे। आज आपका शुभ रंग पीला और फ़िरोज़ा है।

वृश्चिक: सामान को चोरी होने से बचाएं, जेबकतरों से बचें, माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें, समय उपयुक्त है। आज आपका शुभ रंग, लाल और पीला।

धनु: आय के स्रोत एक से अधिक, लिए गए निर्णय सराहनीय होंगे, ऑफिस में सफलता मिलेगी. आज आपका शुभ रंग, पीला और गुलाबी।

मकर राशि: अपनी कार्य योजना गुप्त रखें, शाम के बाद ग्रह गोचर अच्छा है, दिन के दूसरे भाग में बड़े निर्णय लें। आज आपका शुभ रंग हरा और काला है।

कुंभ: रुका हुआ धन आएगा, लिया गया निर्णय सराहनीय रहेगा, सरकारी सेवा के लिए आवेदन करने के लिए दिन अच्छा है। आज आपका शुभ रंग हरा और पीला है।

मीन: काम पर ध्यान दें. रोमांस के मामले में उदासीनता रहेगी, पढ़ाई पर ध्यान दें, अनावश्यक खर्च न करें। आज आपका शुभ रंग, पीला और लाल।

महिला को मानसिक प्रताड़ित करना अब 'क्रूरता' की श्रेणी में होगा ! संसद में नए आपराधिक बिल पेश

इस उम्र से पहले लड़कियों को पीरियड्स आना है खतरनाक, स्टडी में हुआ बड़ा खुलासा

सर्दियों में रखें इन जरुरी बातों का ध्यान, वरना पैदा होगी बड़ी मुसीबत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -