आज इन राशि वालों को मिल सकती है कई जिम्मेदारियां, जानिए आपका राशिफल
आज इन राशि वालों को मिल सकती है कई जिम्मेदारियां, जानिए आपका राशिफल
Share:

अपने दिन को और बेहतर बनाने के लिए हर कोई अपना राशिफल देखना पसंद करता है, तो चलिए जानते है आज यानी 12 अक्टूबर 2020 का राशिफल....

मेष: छात्रों को कुछ अड़चन का सामना करना पड़ सकता है। परिवार में वाद-विवाद से बचें केवल अपने कार्य पर फोकस रखें। समाज से जुड़े कार्य करने से ख्याति प्राप्त होगी।

वृषभ: कार्यक्षेत्र में आज अतिरिक्त कार्यभार सौंपा जा सकता है। साथ ही नौकरी पेशा वाले लोगों को भी नया काम दिया जा सकता है। परिवार के जरूरी कार्य करने का मौका मिलेगा। 

मिथुन: व्यापार में नए सौदों से लाभ प्राप्त होगा और बेरोजगार युवाओं नए अवसर प्राप्त होंगे। ऑफिस में कुछ उत्तरदायित्व वाला काम मिल सकता है। 

कर्क: राजनीतिक लोगों को नए अवसर प्राप्त होंगे, जिससे आपका प्रभाव बढ़ेगा। जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा और कोई रुका हुआ काम भी पूरा हो जाएगा। 

सिंह: रोजगार के क्षेत्र में स्थितियां बेहतर होंगी और परिवार में सुख-समृद्धि आएगी। विशेषज्ञों की सलाह से निवेश करेंगे तो ज्यादा लाभ प्राप्त होगा। 

कन्या: शासन व सत्ता से लाभ होगा और आपके प्रोजेक्ट को मंजूरी मिलेगी। संतान की किसी प्रतियोगिता में सफलता मिलने से मन प्रसन्न होगा। 

तुला: आज मित्र की सहायता का अवसर प्राप्त होगा और लव लाइफ में सम्मान प्राप्त होगा। छात्र एकाग्रता के साथ मेहनत करते रहें, सफलता मिलेगी। स्व

वृश्चिक: अगर आप कोई नई नौकरी खोज रहे हैं तो मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा। व्यापार में साझेदारों से लाभ प्राप्त होगा और कोई नई डील भी फाइनल हो सकती है। 

धनु: कार्यक्षेत्र हो या सामाजिक जीवन कोई भी कार्य जल्दबाजी में न करें। सभी चीजों की पaहले जांच कर लें फिर अपने अपने हाथ में काम लें। कार्य का बोझ बढ़ेगा लेकिन सफलता पूर्वक पूरा हो जाने से मन प्रसन्न भी होगा। 

मकर: स्वरोजगार से जुड़े जातकों की आय में वृद्धि होगी और नए अवसर भी प्राप्त होंगे। जोखिम भरे निवेश में भाग्य का साथ मिलेगा। छात्रों को उच्च शिक्षा में आ रही अड़चनें समाप्त होंगी।

कुंभ: पारिवारिक बिजनस में आपको बड़ा पद मिल सकता है, जिससे आपके लिए तरक्की के द्वारा खुलेंगे। दैनिक व्यवसायियों के कुछ मुद्दे सरकार द्वारा हल हो जाएंगे। 

मीन: आज आप किसी समारोह में जा सकते हैं। ससुराल पक्ष से संबंध मधुर होंगे। पिता के सहयोग से परिस्थितियां आपके पक्ष में आएंगी।

 आज पैसों से भरने वाली है इन राशिवालों की झोली, जानिए आपका राशिफल

क्या कहते हैं आज आपकी राशि के सितारें, जानिए यहाँ राशिफल

IPL 2020: रशीद खान के मुरीद हुए गावस्कर, कहा- हर कप्तान उन्हें टीम में रखना चाहेगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -