आज इन राशिवालों पर होगी भोलेनाथ की कृपा, बनेंगे बिगड़े काम
आज इन राशिवालों पर होगी भोलेनाथ की कृपा, बनेंगे बिगड़े काम
Share:

यूँ तो हर कोई अपने दिन की शुरुआत हमेशा ही एक अच्छी सुबह और अपने राशिफल के साथ करना चाहते है, तो चलिए जानते आज यानी 11 मार्च 2021 का राशिफल.... 

मेष: आज इन राशिवालों का दिन बहुत ही खास होने वाला है। आत्मविश्वास से भरे होंगे। अधूरे काम पूरे होंगे। कार्यक्षेत्र में नए मौके मिल सकते हैं। व्यापार में कोई नया अनुबंध मिल सकते है।

वृषभ: आज इन राशिवालों के आपसी संबंधों को और महत्त्व देने की आवश्यकता है। कार्य का दबाव रहेगा। किसी खास काम के संबंध में बड़ा निर्णय लेना पड़ सकता है। पत्नी या पार्टनर से सहयोग मिलेगा। अजनबी लोगों से दूर रहें।

मिथुन: मिथुन राशिवालों के काम के लिहाज से आपके लिए दिन और भी खास रहने वाला है। दिन की शुरुआत हालांकि कुछ परेशानियों से हो सकती है। प्रेम प्रस्ताव के लिए दिन अच्छा है। सफलता प्राप्त हो सकती है। 

कर्क: आपके लिए दिन कुछ परेशानी लेकर आ सकता है। भोलेनाथ की कृपा से काम के सिलसिले में कार्यस्थल पर चल रहे विवाद से निजात मिल सकता है। वाणी पर संयम रखें। छात्रों को कोई बड़ी खुशखबरी जरूर मिल सकती है। 

सिंह: सोच को सकारात्मक रखने की जरूरत है। दिन मिलाजुला रहने वाला है। वरिष्ठजनों से काम की सलाह मिलेगी। पढ़ाई में रूचि रहेगी। ज्यादा मेहनत और मन मुताबित नतीजे नहीं जैसी स्थिति रह सकती है। धैर्य रखने की जरूरत है।

कन्या: भोलेनाथ की कृपा से मान-सम्मान में वृद्धि के योग हैं। परिजनों से सहयोग और आशीर्वाद मिलेगा। दिन अच्छा रहने वाला है। नए परिचय आपके काम आएंगे। नौकरी में उन्नति के योग हैं।

तुला: दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। जीवनसाथी की सलाह पर ध्यान दें। बिजनेस में कुछ नया शुरू करने पर फायदा मिल सकता है। किसी गैरजरूरी विवाद से बचने की कोशिश करें।

वृश्चिक: दिन चुनौतीपूर्ण रहने वाला है। आपकी योजनाओं, कार्यों आदि की आलोचवना हो सकती है। व्यापार के लिए दिन अच्छा है। संपत्ति विवाद में नुकसान होने की आशंका रहेगी। प्रेम के लिए दिन अच्छा है।

धनु: खर्च में आज अधिकता रहेगी। जीवनसाथी से विवाद से मुश्किलें बढ़ेंगी। इसलिए व्यवहार और वाणी पर संयम बरतें। प्रॉपर्टी के लिये कोई अच्छी डील मिलने की संभावना है।

मकर: व्यवसाय में अप्रत्याशित लाभ की उम्मीद कर सकते हैं। जीवनसाथी या पार्टनर के साथ अच्छा समय बितेगा। संतान से जुड़ी समस्या हल करने में कामयाब रहेंगे।

कुंभ: धार्मिक कार्यों में आस्था रहेगी। बड़े निवेश वगैरह से बचने की कोशिश करें या इस दिन के लिए टाल दें। कार्यक्षेत्र पर किसी अधिकारी या साथी कर्मचारी से विवाद या मनमुटाव हो सकता है। 

मीन: प्रेम-प्रणय प्रसंग के लिए दिन अच्छा है। मानसिक रूप से प्रसन्नता का अनुभव करेंगे। व्यवसाय में लाभ की संभावना है। आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी।

 हिमाचल प्रदेश में गहरी खाई में यात्री बस, 8 लोगों की दर्दनाक मौत, 10 घायल

उद्धव ठाकरे ने केंद्र के पाले में डाली गेंद, बोले - शहर का नाम बदलना हमारे अधिकार में नहीं..

डाक विभाग में 10वीं पास युवाओं के लिए सुनहरा अवसर, बिना परीक्षा और इंटरव्यू के पाए नौकरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -