भगवान हनुमान की कृपा से 150 सालों बाद इस एक राशि के नसीब में है राजयोग
भगवान हनुमान की कृपा से 150 सालों बाद इस एक राशि के नसीब में है राजयोग
Share:

अगर आप अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो आइए जानते हैं आज का यानी 11 जून का राशिफल.

मेष - आज आपके मन में मानसिक शान्ति रहेगी लेकिन आपकी वाणी में कठोरता का प्रभाव भी रहेगा. कारोबार में वृद्धि होगी. मेहनत अधिक रहेगी. 

वृष - आज आपके जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार रहेंगे. वहीं आपके भाइयों के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं. यात्रा लाभप्रद रहेगी.

मिथुन  - आज आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी, परन्तु आत्मसंयत रहें. मानसिक तनाव भी हो सकता है. माता के स्वास्थ्य में सुधार होगा.

कर्क - आज आपको मानसिक शान्ति तो रहेगी, लेकिन स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी रहेगा. खर्चों की अधिकता रहेगी.


सिंह - आज आप आत्मसंयत रहें. क्रोध के अतिरेक से बचें. शैक्षिक एवं शोधादि कार्यों में मान-सम्मान मिलेगा. शासन सत्ता का सहयोग मिल सकता है. आज आपके हाथ में राजयोग है और आपको लाभ ही लाभ हो सकता है.

कन्या - आज आपकी किसी राजनेता से भेंट हो सकती है. नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है. परिश्रम की अधिकता रहेगी और मित्रों का सहयोग मिलेगा.

तुला - आज आपको मानसिक शान्ति रहेगी. कला एवं संगीत में रूचि रहेगी. कारोबार में वृद्धि हो सकती है. आज परिश्रम अधिक रहेगा. जीवनसाथी का सहयोग रहेगा.

वृश्चिक - आज आपको सन्तान सुख में वृद्धि होगी. मीठे खानपान में रूचि बढ़ सकती है और परिवार के साथ यात्रा देशाटन का कार्यक्रम बन सकता है.

धनु - आज आपका मन अशान्त रहेगा. आत्मविश्वास में कमी रहेगी. स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है और शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयों आ सकती है.

मकर - आज आपकी आय में कमी एवं खर्चों की अधिकता से परेशान रहेंगे. धैर्यशीलता में कमी रहेगी. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. 

कुंभ - आज आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है. नौकरी में अफसरों में मतभेद बढ़ सकते हैं और स्थान परिवर्तन के योग भी बन रहे हैं. 

मीन - आज आपकी वाणी में सौम्यता रहेगी. कला एवं संगीत के प्रति रुचि बढ़ सकती है. नौकरी में विदेश यात्रा पर जा सकते हैं. आय में वृद्धि होगी.

धूमावती जयंती के दिन करें इस मंत्र का जाप, हर काम होंगे सफल

अपने पार्टनर से बेपनाह प्यार करती हैं इस नाम की लडकियां

भानु सप्तमी पर जरूर करें सूर्य चालीसा का पाठ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -