चंद्रग्रहण के बाद खुलने वाली है इस एक राशि की किस्मत, मिलेगा खूब धन
चंद्रग्रहण के बाद खुलने वाली है इस एक राशि की किस्मत, मिलेगा खूब धन
Share:

आज के समय में राशिफल देखकर दिन की शुरुआत करना शुभ माना जाता है ऐसे में भविष्य के बारे में ज्ञान हो जाता है. ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का राशिफल.

आज का राशिफल -


मेष- आज बौद्धिक क्षमता बढ़ेगी और मानसिक चिंता बनी रहेगी. आज खर्च की अधिकता रहेगी और नेत्र विकार सम्भव है. आज प्रेम की अच्छी स्थिति है और व्यवसाय की मध्यम स्थिति है.

वृषभ- आज आपको रुपए-पैसे के मामले में लाभ हो सकता है और आर्थिक योजनाएं फलीभूत होंगी. आज आपको शुभ समाचार की प्राप्ति होगी और मानसिक चंचलता बनी रहेगी. आज आपके प्रेम की अच्छी स्थिति है. और व्यवसाय की भी अच्छी स्थिति है.

मिथुन- आज शासन सत्ता पक्ष का सहयोग होगा और आपके उच्चाधिकारी प्रसन्न होंगे. आज आप अपने पिता के स्वास्थ्य पर ध्यान दें. आज प्रेम की अच्छी स्थिति रहेगी और व्यवसाय में सफलता मिलेगी.

कर्क- आज भाग्यवश कोई काम बनेगा और आप जोखिम से उबर गए हैं. आज से आप धीरे-धीरे अच्छे दिनों की तरफ बढ़ गए हैं और मान सम्मान पर ध्यान दें. आज प्रेम की ठीक ठाक स्थिति है.

सिंह- आज परिस्थितियों से उबर जाएंगे और थोड़ा जोखिम भरा समय है. आज चोट लग सकती है और किसी परेशानी में पड़ सकते हैं. आज थोड़ा बचकर चलिए और प्रेम की मध्यम स्थिति है.

कन्या- आज रोजी रोजगार में तरक्की करेंगे. आज आप भावुक बने रहेंगे और प्रेम की बहुत अच्छी स्थिति है. आज आपके व्यवसाय की बहुत अच्छी स्थिति है.

तुला- आज गूढ़ ज्ञान की प्राप्ति होगी और आपके राह के रोड़े हट जाएंगे. आज बुजुर्गों का आशीर्वाद मिलेगा. आज आपका मन भयभीत रहेगा और प्रेम की अच्छी स्थिति है.

वृश्चिक- आज आपमें ऊर्जा बनी रहेगी और भावुक बने रहेंगे. आज कहीं पूंजी का निवेश मत कीजिए और प्रेम की अच्छी स्थिति है. आज व्यवसाय की अच्छी स्थिति है. 

धनु- आज भूमि, भवन, वाहन की खरीदारी सम्भव है और बहुत सारी चीजें आपके अंदर चल रही हैं इस कारण थोड़ा बचकर पार करें. आज प्रेम की ठीक ठाक स्थिति है. आज व्यवसाय की मध्यम स्थिति है.

मकर- आज कार्यों को करने के लिए उचित समय है और जो आपने सोचा है उसे अमल में लाएं. अच्छा समय है. आज अज्ञात भय सताएगा और प्रेम की अच्छी स्थिति है.

कुंभ- आज आपके लिए हर दृष्टिकोण से अच्छा समय है. आज चारों तरफ से धन आ रहा है और आप आगे बढ़ रहे हैं. आज पूंजी का निवेश अभी मत कीजिए. और कुछ ऊटपटांग समाचार की वजह से मन परेशान रहेगा. आज प्रेम में मध्यम स्थिति है और व्यवसाय में उत्तम स्थिति है.

मीन- आज बहुत अच्छा समय है. मन अनुकूल रहेगा. जीवन में तरक्की करेंगे. निर्णय लेने की क्षमता बढ़ेगा. आज आपके मन की चंचलता पर काबू रखें. आज प्रेम की उत्तम स्थिति है. आज चंद्रग्रहण के बाद आपकी किस्मत खुलने को है बहुत धन आने वाला है.

मकर संक्रांति पर पतंग उड़ाने के पीछे है वैज्ञानिक कारण

मंदिरों के महागढ़ नाम से प्रसिद्ध जूनागढ़, खूबसूरती का अनोखा नजारा देखने को मिल सकता है यहाँ

चंद्र ग्रहण पर गलती से भी ना करें यहाँ काम, 12 साल का पुण्य हो जाता है नष्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -