यहाँ जानिए क्या कहते हैं आज आपकी राशि के सितारे

आज के समय में लोग राशिफल देखते हैं और फिर अपने दिन की शुरुआत करते हैं. ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 10 मई का राशिफल.

मेष : शैक्षिक कार्यों में व्‍यवधान आ सकते हैं. धन में कमी आ सकती हैं. खर्चे अधिक हो सकते हैं. धैर्यशीलता में कमी रहेगी. आज पैसे व्यर्थ ना उड़ाए.

वृष : व्यर्थ के कामों में न उलझे. कला एवं संगीत के प्रति रुझान रहेगा. पारिवारिक जीवन में परेशानी आ सकती हैं. आज घर में लड़ाई भी हो सकती है.

मिथुन : आत्‍मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे. मित्रों के सहयोग से नौकरी मिल सकती हैं. आय में वृद्धि होगी. हो सकता है प्रमोशन हो जाए.

कर्क : परिवार में सुख शान्ति रहेगी. मीठे खान के प्रति रुझान बढ़ेगा. मानसिक शांति रहेगी. आज प्रेम संबंध बनाने के लिए दिन अच्छा है कोई न नहीं कहेगा.

सिंह : पिता के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्यान दे. नौकरी में स्थान परिवर्तन हो सकता है. क्रोध की अधितकता रहेगी. आत्‍मसंयत रहें. ध्यान रहे आपका भी स्‍वास्‍थ्‍य खराब हो सकता है.

कन्या : बातचीत में सावधानी बरते. माता से धन प्राप्‍ति के योग बन रहे हैं. क्रोध के अधिरेक से बचे. क्रोध से सब कुछ बिगड़ सकता है.

तुला : परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहे. कार्यों के प्रति जोश एवं उत्‍साह रहेगा.

वृश्चिक : आत्मविश्वास में कमी आ सकती है. नौकरी में अफसरों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. बातचीत में सावधानी बरते. आज लाभ हो सकता है लेकिन बातचीत सही से करेंगे तो.

धनु : माता- पिता का सहयोग मिलेगा. आय में वृद्धि होगी. वाणी में सौम्यता रहेगी. परिवार खुशहाल रहेगा.

मकर : जीवनसाथी को स्‍वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं. पिता से धन की प्राप्ति हो सकती है. धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी. आज प्रेम के लिए दिन शुभ है.

कुम्भ : माता के सहयोग से धन की प्राप्ति हो सकती है. खर्चे अधिक हो सकते हैं. वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा. आज बड़े लाभ की स्थिति है. प्रेम के मामले में भी अव्वल है.

मीन : जीवनसाथी के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्यान दे. खर्चों की अधिकता रहेगी. स्‍वभाव में चिड़चिड़ापन भी हो सकता है. आज आप अपने प्रेमी से भी लड़ सकते हैं. बचकर रहे.

प्रेम में आज इन राशिवालों को मिलेगी बड़ी सफलता लेकिन घर में होगा झगड़ा

यहाँ जानिए क्या लिखा है आज आपकी किस्मत में. कैसा है आपका राशिफल

आज इन राशिवालों को मिलेगा भाग्य से बढ़कर. पाते ही हो जाएंगे खुश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -