आज इन राशि के जातकों को निवेश में मिलेगा बड़ा लाभ, यहाँ जानिए आपका राशिफल
आज इन राशि के जातकों को निवेश में मिलेगा बड़ा लाभ, यहाँ जानिए आपका राशिफल
Share:

आज के समय हर कोई नए दिन की शुरुआत कुछ न कुछ खास तरीके से करना चाहता है... ऐसे में हर कोई अपनी सुबह को बेहतर बनाने के लिए राशिफल पढ़ना चाहता है, इसलिए आज हम आपके लिए लेकर आए है आज यानि 05 मार्च 2023 का राशिफल...

मेष– आज के दिन किसी क्षेत्र में निवेश करना शुभ रहेगा। आर्थिक लाभ होने की संभावना है, मित्रों से विवाद हो सकता है। विद्यार्थियों को अपनी पढ़ाई पर ध्यान देना जरुरी है।

वृषभ– प्रेम संबंध अनुकूल रह सकते हैं। लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए मेहनत करनी पड़ सकती है। कार्यक्षेत्र में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है। परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा।

मिथुन– दांपत्य जीवन खुशहाल होगा। अपनी वाणी पर संयम रखें। जीवनसाथी के साथ रोमांस होने की संभावनाएं हैं। नए व्यापार में संभावनाएं तलाशी जा सकती हैं। करियर को लेकर मेहनत करनी होगी।

कर्क– जीवनसाथी के साथ अनबन हो सकती है। नई जॉब का ऑफर आ सकता है। धार्मिक या व्यवसायिक यात्रा के योग बन रहे हैं। स्वास्थ्य को लेकर लापरवाह ना रहें। संबंध मधुर बनाने का प्रयास करें।

सिंह– लव लाइफ रोमांस से भरपूर रहेगी। जीवनसाथी के साथ संबंध अच्छे रहेंगे। लंबे समय से चली आ रही समस्याओं का अंत हो सकता है। कोई रुका हुआ पैसा या खोई वस्तु आपको वापस मिल सकती है। 

कन्या– परिवारजनों के साथ अच्छा टाइम बिताएंगे। पारिवारिक संबंधों में प्रगाढ़ता आएगी। नौकरीपेशा लोगों के लिए समय ठीक रहेगा। पैसों के लेन-देन में सतर्कता बरतें।

तुला– लाइफ पार्टनर के साथ आपके रिश्‍ते और मधुर होंगे, रोमांस का आनंद मिलेगा और जीवनसाथी संग रिश्तों में गहराई आएगी। कार्य स्थल पर प्रमोशन या प्रशंसा मिलने के आसार हैं। 

वृश्चिक– कार्य स्थल पर प्रमोशन या प्रशंसा मिलने के आसार हैं। आर्थिक रूप या कैरियर के रूप में कामयाबी हासिल होगी। परिवार से भरपूर सहयोग मिलेगा परन्तु वैचारिक मतभेद हो सकता है।

धनु– निवेश में लाभ हासिल होगा। काम में अत्यधिक व्यस्त होने के अपने परिवार के लिये समय नही निकाल पायेंगे। कारोबार में बढ़ोत्तरी होगी परन्तु खर्च पर नियंत्रण रखना होगा।

मकर– कम मेहनत से भी अधिक परिणाम मिलेंगे। उच्च शिक्षा के लिए समय बहुत अच्छा है। पूर्व में की गई मेहनत का फल मिल सकता है, आप अपनी मेहनत के बल पर शानदार परिणाम प्राप्त करेंगे।

कुंभ– बेवजह के खर्चों पर नियंत्रण करें। प्रॉपर्टी से आपको लाभ मिलेगा। विदेश से खुशखबरी मिल सकती है। आप चुनौतियों को लेकर थोड़े परेशान दिखेंगे। जेब से पैसा का प्रवाह अधिक हो सकता है।

मीन– सहयोगियों का साथ मिलेगा। परीक्षा-प्रतियोगिता में सफलता मिलने की प्रबल संभावना है। शेयर मार्केट में निवेश के लिए बेहतरीन समय है। प्रोफेशनल लाइफ में अच्छे अवसर मिलने से तरक्की होगी। 

आज इन राशियों में होगा शनि का प्रवेश, यहाँ जानिए आपका राशिफल

आज बढ़ सकते है इन राशि के जातकों के खर्च, जानिए आपका राशिफल

होली पर इन राशि के जातकों के लिए बन रहा खास योग, जानिए क्या है आपका भाग्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -