बड़े भाग्य से आज इन राशिवालों को मिलेगा सब कुछ

Jul 19 2019 08:19 AM
बड़े भाग्य से आज इन राशिवालों को मिलेगा सब कुछ

आजकल लोग अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो आइए जानते हैं आज का यानी 19 जुलाई का राशिफल.

मेष - आज आपका मन अशान्त रहेगा और परिवार का सहयोग मिलेगा. इसी के साथ आज आपकी नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन के योग बन रहे हैं. 


वृषभ​- आज आपका कला एवं संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा और मन में नकारात्मकता का प्रभाव हो सकता है. इसी के साथ आज कार्यक्षेत्र में सुधार होगा और स्वास्थ्य का ध्यान रखें.


मिथुन - आज आपकी सन्तान सुख में वृद्धि होगी और जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं और मित्रों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं.


कर्क - आज आपके मन में आशा-निराशा के मिश्रित भाव रहेंगे और अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी. आज आपके वाहन के रख-रखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं.


सिंह - आज आपके मन में निराशा व असन्तोष के भाव रहेंगे और आय में कमी व खर्चों की अधिकता से परेशान रहेंगे. इसी के साथ आज आपके रहन-सहन अव्यवस्थित रह सकते हैं.


कन्या - आज आपके मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव रहेगा. आज आपके नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे, परन्तु किसी दूसरे स्थान पर जाना हो सकता है.


तुला - आज आप आत्मविश्वास से लबरेज तो रहेंगे, और आपकी धैर्यशीलता में कमी रहेगी. आज आपके धार्मिक संगीत के प्रति रूझान बढ़ेगा और आपकी आय वृद्धि होगी.


वृश्चिक - आज आपके आत्मविश्वास में कमी आयेगी और जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार रहेंगे. इसी के साथ नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं. 


धनु - आज आपके मन अशान्त रहेगा और आत्मविश्वास में कमी आयेगी. आज आपके घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं. आज आपके परिश्रम की अधिकता रहेगी.


मकर - आज आपको मानसिक शान्ति तो रहेगी. इसी के साथ आपके आत्मविश्वास में कमी रहेगी. आज आपकी आय में व्यवधान एवं खर्च अधिक की स्थिति रहेगी.


कुंभ - आज आपके स्वभाव में चिड़ाचिड़ापन रह सकता है. आज आपके जीवनसाथी के स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं, आज आपके वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है. 


मीन - आज आपके मन में आशा-निराशा के भाव रहेंगे. आज आपके शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी और माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. आज आपके मित्रों का सहयोग मिलेगा.

आज का राशिफल: गलत निर्णय लेने से बचें धनु राशिवाले, वृष वालों को मिलेगा सम्मान

चंद्रग्रहण और गुरु पूर्णिमा से बन रहा अद्भुत योग, जानिए आपके सितारों पर क्या पड़ेगा असर

चंद्रग्रहण 2019 : इन राशियों के लिए अशुभ होगा ये ग्रहण