आधार डेटा केस में ट्रिब्यून कर्मचारियों के समर्थन में आई पंजाब सरकार
आधार डेटा केस में ट्रिब्यून कर्मचारियों के समर्थन में आई पंजाब सरकार
Share:

चंडीगढ़: आधार कार्ड से डाटा चोरी के मामले में खुलासे करने वाली खबर को लेकर जहां देशभर में  बबाल मचा हुआ है जो थमने का नाम नहीं ले रहा है और अब इस मामले को  राजनितिक रंग भी देना शुरू कर दिया है अब इस मामले के राजनितिक दंगल में पंजाब के सीएन अमरिंदर सिंह कूद गए है  उनकी सरकार ने आधार डाटा के कथित खुलासे की रिपोर्ट को लेकर 'द ट्रिब्यून' की पत्रकार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के विरुद्ध उसके कर्मचारियों द्वारा किए जा रहे विरोध प्रदर्शन के प्रति अपना समर्थन व्यक्त किया है.

आधिकारिक बयान के मुताबिक, ट्रिब्यून के कर्मचारी संघ ने प्राथमिकी खारिज करने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया था. उस प्रदर्शन में पंजाब सरकार के कैबिनेट मंत्री तृप्त राजिंदर सिंह बाजवा, प्रदेश कांग्रेस प्रमुख सुनील जाखड़ और मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने भी प्रदर्शन में भाग लिया था.

कैबिनेट मंत्री तृप्त राजिंदर सिंह बाजवा ने आधार संबंधी रिपोर्ट को लेकर ट्रिब्यून की रिपोर्टर के खिलाफ केंद्र सरकार की परेशान करने वाली कथित कार्रवाई की निंदा की. वहीं जाखड़ ने पत्रकार के खिलाफ मामला दर्ज करने को लेकर केंद्र की निंदा की और कहा कि जब बीजेपी केंद्र में विपक्ष में थी तब उसने आधार का विरोध किया था. केंद्र को आधार प्रणाली की त्रुटियां दूर करनी चाहिए तथा यह सुनिश्चित करना चाहिए कि निजता की रक्षा हो.

जल्दी सिनेमाघरों में दस्तक देगी मल्टी-स्टार्रर कॉमेडी 'बूम बूम इन न्यूयॉर्क'

यूपी पुलिस ने किया एनकाउंटर, 1 बदमाश ढेर और 1 गिरफ्त में

इंदौर के बड़े लोहा व्यापारी को धोखाधड़ी मामले में पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -