विदेश में खुली किस्मत, करोड़पति बना ये शक्स
विदेश में खुली किस्मत, करोड़पति बना ये शक्स
Share:

आबूधाबी: देश सहित विदेशों में भी लोग लॉटिरी खेलने का शौक रखते हैं और फिर जब लॉटिरी खुल जाती है तो लोगों की किस्मत पलट जाती है, हाल में आबूधाबी में एक भारतीय युवक ने 70 लाख दिरहम की लॉटिरी जीती है। जानकारी के अनुसार एक रिपोर्ट में सामने आया ​है कि केरल के रहने वाले मोहम्मद कुन्ही मय्याला अभी आबूधाबी में सेल्समैन का काम करते हैं। भारतीय युवक ने जो लॉटिरी जीती है, उसकी भारतीय मुद्रा में कीमत करीब 14,11,20,000 रुपये बताई गई है। 

चीन में पत्रकार को सरकार के खिलाफ लिखना पड़ा भारी, ब्रिटैन लेगा बदला

दरअसल भारत के केरल में रहने वाला ये युवक सेल्समैन का काम करते हुए लॉटिरी भी लगाता है और जब इसे लॉटिरी मिली तो इसे आबूधाबी में सुपर 7 सीरीज में बिग टिकट का नया विजेता घोषित किया गया है। यहां बता दें कि मय्याला अब लंबी सूची में लॉटिरी लगाने वाले लोगों में शामिल हो गए हैं और अब वे रातोंरात करोड़पति भी बन गए हैं। लॉटिरी मिलने पर मय्याला का कहना है कि उन्हें ये जानकर हैरानी हो रही है कि उन्हें लॉटिरी मिली है लोगों द्वारा बताए जाने पर उन्हें विश्वास नहीं हुआ वे यही समझते रहे कि कोई उनके साथ मजाक कर रहा है। लेकिन मय्याला इस लॉटिरी से वेहद खुश हैं। 

शरीफ परिवार को बड़ा झटका, अदालत ने शाहबाज़ शरीफ को 10 दिन की रिमांड पर भेजा

वहीं जब मय्याला से इसके बारे में जानकारी लेनी चाही तो उन्होंने कहा कि वे इस लॉटिरी के पैसों से अपने मित्र का इलाज कराएंगे, यहां बता दें कि मय्याला के दोस्त की किडनी खराब हैं और वे उसका इलाज कराना चाहते हैं। उनका कहना है कि बाकी के पैसे वे अपने घर की मरम्मत करने में लगाएंगे और फिर कुछ पैसे व्यापार में खर्च करेंगे। गौरतलब है कि देश सहित विदेशों में भी भारतीय युवक किसी न किसी रूप में कार्य कर रहे हैं और अपना जीवन यापन कर रहे हैं। लेकिन इनके बीच कुछ ऐसे भी युवक हैं जो इसी तरह कामयाबी पा लेते हैं।

 
खबरें और भी  

परमाणु निरस्त्रीकरण : जल्द हो सकती है डोनाल्ड ट्रंप और किम जोंग उन की मुलाकात

अफगानिस्तान : आतंकियों ने फिर मचाया उत्पाद, महत्वपूर्ण पुलों को किया ध्वस्त

अमेरिका : गंभीर आरोपों के बावजूद कावानाह ने संभाली अमेरिकी सुप्रीम कोर्ट की कमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -