योजनाओं का लाभ हर जरूरतमंद तक पहुंचाने के दिशा निर्देश दिये
योजनाओं का लाभ हर जरूरतमंद तक पहुंचाने के दिशा निर्देश दिये
Share:

उज्जैन। मध्यप्रदेश पिछड़ा वर्ग तथा अल्पसंख्यक वित्त विकास निगम के उपाध्यक्ष एवं मंत्री प्राप्त दर्जा जनाब एस.के.मुद्दीन उज्जैन आए जिनका विश्राम भवन, उज्जैन पर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा एवं मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के पदाधिकारियों ने स्वागत किया। दोपहर में जिले भर में पिछड़ा वर्ग तथा अल्पसंख्यक वर्ग के लाभार्थियों को दिए गए शासन की योजनांतर्गत ऋण के माध्यम से सहायता की समीक्षा बैठक ली गई। जानकारी पिछ़ड़ा वर्ग एवं अल्पसंख्यक कल्याण कार्यालय के निरीक्षक संजय अग्रवाल ने दी।

समीक्षा के दौरान मंत्रीजी ने अधिकारियों को शासन की योजनाओं का लाभ हर जरूरतमंद (जन-जन) तक पहुंचाने के दिशा निर्देश दिये तथा बैंकों द्वारा ऋण लेने में आने वाली कठिनाईयों पर भी विस्तार से चर्चा की गई। जिससे पूरे उज्जैन जिले के छोटे बड़े उद्योगों का सरलता से विकास हो सके तथा प्रदेश व जिले की गरीब जनता को रोजगार के अवसर प्राप्त हो सकें।

आगे जानकारी देते हुए भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा ने नगर जिला मिडिया प्रभारी सलीम अहमद ने बताया कि समीक्षा बैठक के दौरान विश्राम भवन पहुंचे जहां उज्जैन आलोट संसदीय क्षेत्र ऊर्जावान सांसद प्रो. चिंतामणी मालवीय  ने मंत्रीजी का पुष्प मालाओ से स्वागत किया। 

कल्याणकारी योजनाओं को वापस लेने के बाद ही लागू हो सकती है यूबीआई योजना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -