पैसे के चक्कर में दो अधिकारियों को बंधक बना मिर्च लगे चाकू से गोदा
पैसे के चक्कर में दो अधिकारियों को बंधक बना मिर्च लगे चाकू से गोदा
Share:

इंदौर: एक महिला ने दो अधिकारियों को इस कदर प्रताड़ित किया कि सुनकर भी आपकी रुह कांप जाएगी। महिला ने दो अधिकारियों को पहले बंधक बनाया, फरि उनके सारे कपड़े उतार मिर्ची लगी चाकू से गोद डाला। इतना ही नहीं उन्हें ठिकाने लगाने के लिए कब्र भी खोद डाली। फिलहाल महिला फरार है।

पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है। एएसपी रुपेश द्विवेदी ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि दिलीप नगर के बिग बॉस रिसॉर्ट में कुछ लोगों को बंधक बनाया गया है। मंदलवार को पुलिस रिसॉर्ट पहुंची, तो वहां उन्हें श्रीनिवास राव और मुकेश नाम के दो व्यक्ति मिले।

पूछताछ के दौरान पता चला कि श्रीनिवास कोंडा में डिस्ट्रिक्ट इन्फॉर्मेशन अधिकारी है और मुकेश श्रीनिवास का साथी है। कुछ दिनों पहले श्रीनिवास की मुलाकात पुणे की सपना साहू नाम की महिला से हुई। सपना इंदौर की रहने वाली है। बात-बात में श्रीनिवास ने सपना को बताया कि छतीसगढ़ में एनजीओ कम है, इसलिए वहां जो भी फंड आता है,वो लैप्स हो जाता है।

श्रीनिवास ने सपना से कहा कि यदि वो छतीसगढ़ में एनजीओ चलाएगी, तो उसे ज्यादा पैसे मिलेंगे। सपना ने छतीसगढ़ में एक लाश रुपए खर्च किए, लेकिन उशे कोई लाभ नहीं हुआ। दो दिन पहले सपना ने दोनों को इंदौर बुलाया और रिसॉर्ट में बंधक बना लिया।

छोड़ने के लिए उनसे दो लाख रुपए की मांग की। तभी उसने मिर्ची लगी चाकू से वार किया रिसॉर्ट में ही उसने जेसीबी से गढ्ढा खुदवाया। पुलिस ने सपना समेत चार के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -