सरगुजा में नेशनल हाइवे पर हुआ भयानक हादसा, जवानों से भरी बस पलटी
सरगुजा में नेशनल हाइवे पर हुआ भयानक हादसा, जवानों से भरी बस पलटी
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के सरगुजा में नेशनल हाइवे पर बीती रात भयानक हादसा हुआ. यात्री बस की टक्कर से पुलिस जवानों से भरी सूमो वाहन अनियंत्रित होकर पलट गई. इस दुर्घटना में 5 पुलिसकर्मी बुरी तरह से जख्मी हो गए. सभी घायलों को संजीवनी एक्सप्रेस (sanjeevani express) 108 एंबुलेंस से नजदीकी लखनपुर हॉस्पिटल में ले जाया गया. जहां नाइट ड्यूटी में तैनात डॉक्टर और नर्सों द्वारा जख्मियों का उपचार किया गया. इस दुर्घटना में कई जवानों को अंदरूनी चोटें भी आईं है. ये केस लखनपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है.

ओवरटेक के चक्कर में हुआ हादसा: जानकारी मिली है अंबिकापुर-बिलासपुर नेशनल हाईवे-130 से होते हुए रॉयल बस क्रमांक CG04/MS/8542, जो यात्री लेकर अंबिकापुर से रायपुर की तरफ जा रही थी. इसी मार्ग से बलरामपुर जिले के कुछ पुलिस जवान भी सूमो वाहन क्रमांक CG03/4627 में सवार होकर बिलासपुर के लिए निकले थे. जो रात तकरीबन 11:00 बजे लखनपुर के गुदरी बाजार के पास पहुंचे थे. इस बीच पीछे से आ रहे तेज रफ्तार रॉयल बस के चालक ने ओवरटेक करते हुए पुलिस जवानों के वाहन को टक्कर दे मारी. जिससे बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने घर के स्लैब से जा टकराई. वहीं पुलिस जवानों का सूमो वाहन सड़क पर पलट गया.

पुलिस जवानों को आई अंदरूनी चोटें: दुर्घटना में सूमो वाहन में सवार 5 जवानों के हाथ-पैर और शरीर के कई अंगों में अंदरूनी चोटें भी लगी है. वहीं बस में सवार यात्री सुरक्षित थे. नेशनल हाईवे पर दुर्घटना की जानकारी मिलते ही संजीवनी एक्सप्रेस एंबुलेंस 108 चालक रामदास पैकरा, ईएमटी हरीश रजक घटनास्थल पर पहुंचे और घायल पुलिस जवानों को उपचार के लिए लखनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले कर गए. जहां डॉक्टर PS केरकेट्टा, ड्रेसर महावीर राजवाड़े, शरद गुप्ता और स्टाफ नर्सों के द्वारा प्राथमिक उपचार किया गया.

BSF के जवान ने साथी पर बरसाई गोली, फिर उठाया ये खौफनाक कदम

'प्राइवेट मेडिकल कॉलेजों में भी सरकारी के बराबर ही फीस..', यूक्रेन से लौटे छात्रों के लिए PM मोदी का बड़ा ऐलान

ऑयल इंडिया लिमिटेड ने इन पदों पर निकाली बंपर भर्तियां, आज ही करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -