जिसे पति-पत्नी ने समझा साधारण कटोरा, जब लगी उसकी कीमत तो...
जिसे पति-पत्नी ने समझा साधारण कटोरा, जब लगी उसकी कीमत तो...
Share:

आमतौर पर देखने में आता है ची लोगों के घरों में कई साल पुरानी चीजें पड़ी हुई रहती हैं, जिनकी असली कीमत शायद ही उन्हें पता हो और कुछ ऐसा ही स्विट्जरलैंड के एक पति-पत्नी के साथ हुआ है. जानिए इस बारे में...

दरअसल, कपल चीन की यात्रा पर गया था, जहां से उन्होंने एक सुंदर सा दिखने वाला पीतल का कटोरा खरीदा था और तब ना तो उन्हें और ना ही बेचने वाले को कटोरे की असली कीमत पता थी और ना ही इस बात की खबर थी कि पता कटोरा कितने साल पुराना है.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कटोरे को खरीदने वाले शख्स ने कहा है कि बर्लिन में एक संग्रहालय को उन्होंने कटोरा दिखाया था और उसे वहां प्रदर्शनी के लिए रखने का आग्रह भी किया गया था, लेकिन संग्रहालय ने कटोरे को रखने से इंकार कर दिया था. वहीं शख्स ने एक ब्रिटिश नीलामी घर को भी कटोरे की तस्वीर दिखाई थी, हालांकि उन्होंने भी कटोरे को नीलामी में शामिल करने से इनकार कर दिया और ऐसे में पति-पत्नी को यह लगा कि शायद यह मामूली सा एक कटोरा है, जिसके बाद वो इसका इस्तेमाल टेनिस की गेंद रखने हेतु करने लगे. वहीं आगेस्विट्जरलैंड के नीलामी विशेषज्ञों को कटोरे के बारे में खबर हुई और बताया कि कटोरा 400 साल पुराना यानी 17वीं शताब्दी का है और वह नायाब और दुर्लभ है. ख़ास बात यह है कि नीलामी में कटोरे की बोली करीब 34.5 करोड़ रुपये लगाई गई है. 
Video : इन बुजुर्गों का स्टंट देखकर आपको भी आ जायेंगे पसीने

 

 

सिर्फ सरनेम के कारण टूट गई शादी, दुल्हन ने किया ऐसा काम

3 फीट लंबी छिपकली ने जब अस्पताल में मचा दिया हंगामा

फैटी लड़के ने लगाये जोरदार ठुमके, वीडियो हो गया वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -