सिर्फ सरनेम के कारण टूट गई शादी, दुल्हन ने किया ऐसा काम
सिर्फ सरनेम के कारण टूट गई शादी, दुल्हन ने किया ऐसा काम
Share:

आपने शादियों के टूटने के बहुत से मामले देखे और सुने होंगे. इसके पीछे लड़के और लड़की कुछ भी वजह बताते हैं जिसके कारण वो शादी नहीं करते. लेकिन पहली बार अनोखा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे. दरअसल, हाल ही में आधार कार्ड के जरिए एक शादी टूट गई. आइये आपको बता देते हैं क्या कारण रहा इसका जिसकी वजह से ये शादी टूट गई. 

दरअसल, आंध्र प्रदेश में आधार कार्ड के मिसमैच के कारण एक शादी टूट गई. मामला आंध्र प्रदेश के गुंतुर का है. लडक़ी के पिता के आधार कार्ड में सरनेम में गड़बड़ी थी जिस कारण यह शादी टूट गई. इतना ही नहीं, घटना के बाद दुल्हन रोने लगी और उन्होंने न्याय के लिए पुलिस से संपर्क किया. हैरानी की बात ये है कि आधार कार्ड में मिसमैच होने की वजह से दूल्हे-दुल्हन के परिवारों में लड़ाई होने लगी थी.

असल में लडक़े वालों ने लडक़ी के पिता का आधार कार्ड देखा. लेकिन उनके आधार कार्ड में दिए गए सरनेम में ‘रेड्डी’ नहीं था. बस इसी कारण दोनों परिवारों में झगड़ा होने की वजह से शादी टूट गई. दूल्हन रोने लगी, उन्होंने पुलिस स्टेशन में जाकर न्याय मांगा. असल में शादी को लेकर दोनों परिवार में काफी तैयारियां हो चुकी थी. लेकिन आधार कार्ड में हुए मिसमैच की वजह से शादी आखिरी वक्त में टूट गई. शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं, दूल्हन का परिवार दूल्हे वालों के फैसले को काफी गलत बता रहा है. 

फैटी लड़के ने लगाये जोरदार ठुमके, वीडियो हो गया वायरल

सिर्फ 45 दिन तक ही जी पाती है मधुमक्खियां, जानें तथ्य

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -