कार से आ रही थी अजीब आवाज, खोलकर देखा तो फ़टी रह गई आँखे
कार से आ रही थी अजीब आवाज, खोलकर देखा तो फ़टी रह गई आँखे
Share:

इंग्लैंड से हाल ही में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक कपल की कार से अजीब सी आवाज आ रही थी. उन्हें लगा शायद इंजन में खराबी होगी. मगर जब उन्होंने चेक करवाया तो उनके होश उड़ गए. क्योंकि, कार के अंदर से एक विशालकाय सांप निकला. सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें सामने आई हैं. जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे रेस्क्यू करने वाले व्यक्ति ने कार से बाहर निकालने के पश्चात सांप को अपने हाथों से पकड़ रखा है. 

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, घटना इंग्लैंड के ग्लॉस्टरशायर की है. जहां सायरा अहमद नाम की महिला को कार के इंजन से फुसफुसाहट की आवाज सुनाई दे रही थी. निरंतर आ रही अजीब आवाज को सुनकर सायरा तथा उनके पार्टनर जस्टिन शमित्ज़ को आरम्भ में लगा कि उनकी कार में कोई खराबी है. मगर सच्चाई कुछ और ही निकली. क्योंकि कपल की कार में 2.5 फीट का कॉर्न स्नेक (Corn Snake) था. ये सांप जहरीला नहीं होता है. मगर कार के भीतर से इसका निकलना किसी को भी हैरान कर सकता है. सायरा और जस्टिन ने बताया कि जैसे ही वो कार को शुरू करते समय अजीब सी आवाज सुनाई देने लगती. ये सिलसिला कई दिनों से चल रहा था. 

वही ऐसे में जांच-पड़ताल के लिए जस्टिन ने पूरी कार को चेक करने का फैसला किया. इसी के चलते वो यह देखकर हैरान रह गए कि 2.5 फीट का कॉर्न स्नेक अपना सिर बोनट से बाहर निकालता है तथा फिर कार के अंदर वापस गायब हो जाता है. फिर सायरा ने अपने एक दोस्त को फोन लगाया, जिसने रेस्क्यू टीम के साथ मिलकर बड़ी सतर्कता से सांप को बाहर निकाला. वही इसकी तस्वीरें देख लोग हैरानी जता रहे है.

जानिए कितनी है सुजुकी बर्गमैन की कीमत

प्यार के सवाल पर रेखा ने दिया दिल छूने वाला जवाब

भारत की ऐसी कई जगह जिनसे आज भी कई लोग है वंचित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -