पाकिस्तान में चल रहे एक क्रिकेट मैच के दौरान हुई अजीब घटना
पाकिस्तान में चल रहे एक क्रिकेट मैच के दौरान हुई अजीब घटना
Share:

क्रिकेट के मैदान पर हमें कई बार कुछ ऐसी घटनाएं देखने को मिल जाती है जिनके बारे में हमने कभी कल्पना भी नहीं की होती. अभी हाल में श्रीलंकाई बल्लेबाज चमारा सिल्वा का अनूठे शॉट सोशल मीडिया के साथ साथ लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ था. ताजा मामला पाकिस्तान से सामने आ रहा है. यहां चल रहे एक लीग मैच के दौरान कुछ ऐसी घटना हो गयी जिसने वहां मौजूद दर्शकों के साथ-साथ खिलाडियों को भी परेशानी में डाल दिया. दरअसल रावलपिंडी में खेला जा रहा लाहौर व्हाइट्स और पेशावर नेशनल के बीच चल रहे मैच में एक वक्त ऐसा आया जब चालू मैच के बीच अम्पायर्स अचानक मैदान पर लेट गए.

मैच के 14वें ओवर केदौरान पेशावर टीम का स्कोर 2 विकेट के नुकसान पर 162 रन हो चुका था. टीम के दो बल्लेबाज आमिर और सलमान क्रीज पर मौजूद थे. वहीं लाहौर की ओर से सोहेल गेंदबाजी कर रहे थे. इस ओवर की चौथी गेंद पर आमिर ने छक्का जड़ दिया. लेकिन ओवर की पांचवीं गेंद सोहेल फेकने ही जा रहे थे कि कर पाते, इससे पहले ही मैदान पर मौजूद अंपायर अचानक लेट गए.

उस समय तो किसी को कुछ समझ नहीं आया लेकिन जल्द ही सब खिलाड़ी मैदान में लेट गए. दरअसल इस मैच के दौरान पूरा मैदान मधुमक्खियों की फौज से भर गया था. मैदान में कही से मधुमक्खियों का एक बड़ा समूह आ गया था.

 

 

किसी भी नंबर पर बैटिंग करने के लिए तैयार हूं : ऋद्धिमान साहा

तो इस वजह से हरी पिच पर खेल रही टीम इंडिया

दुसरे टेस्ट से पहले टीम इंडिया ने बहाया जमकर पसीना

शादी के बंधन में बंधे जहीर और सागरिका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -