तेज रफ़्तार में आ रही कार जा घुसी बारात में ,3 की मौत और 6 घायल
तेज रफ़्तार में आ रही कार जा घुसी बारात में ,3 की मौत और 6 घायल
Share:

मेरठ। बाफर ग्राम में रात के अँधेरे में बेकाबू कार बारात में घुस गई। हादसे में दूल्हे के दो चचेरे भाई समेत 3 की मौत हो गई। जबकि 6 घायल हैं। हादसा उस समय  हुआ जब बाराती नाचते-गाते दूल्हन के दरवाजे पहुंचे थे। वहां बारात गेट पर ही थी। तभी अचानक तेज रफ्तार कार आई। बरातियों को रौंदते हुए निकल गई। हादसा जानी इलाके में बागपत रोड के बाफर गांव का है।

दरअसल, सिसौला खुर्द गांव में रहने वाले प्रभात चौधरी की शादी किठौली की रहने वाली प्रिया से होने जा रही थी। बुधवार को प्रभात बारात लेकर बाफर गांव पहुंचे। यहां विवाह का कार्यक्रम था। बुधवार रात करीब 10 बजे बाराती, बारात लेकर मैरिज हॉल पहुंचे। वहां मैरिज हॉल के सामने ही द्वारपूजा की रसम चल रही थी। बाराती DJ पर डांस कर रहे थे। इसी दौरान, मेरठ की ओर से तेज गति से आई मारुति ईको कार बारातियों के बीच घुस गई। बारातियों को रौंदते हुए कार आगे जाकर पुलिया से टकराकर रुक गई।

हादसे के बाद बारात में अफरा तफरी मच गई। पलक झपकते ही पूरा माहौल बदल गया। नाचते-गाते बाराती, खून से लथपथ जमीन पर गिरे नजर आ रहे थे। किसी को कुछ समझ ही नहीं आया।  जल्द से जल्द सभी घायलों को पास के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां डॉक्टरों ने तीन को मृत घोषित कर दिया। मृतको में से 2 की पहचान दूल्हे के चचेरे भाई के रूप में हुई है। 

 बारातियों और ग्रामीणों ने कार चालक को पकड़ लिया। उसकी बुरी तरह पिटाई की। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। उन्होंने चालक को भीड़ से छुड़ाने की कोशिश की। लेकिन, गुस्साए लोग उसे छोड़ने को तैयार नहीं थे। बड़ी मुश्किल से पुलिस के सीनियर अफसरों ने पब्लिक को समझाया। उनको शांत किया। इसके बाद चालक को हिरासत में ले लिया है।

संसद में P@RN देखते पकड़े गए MP, मचा हंगामा

भारत की कूटनीति के आगे झुका अमेरिका ! अब रूस से तेल खरीदने पर कोई आपत्ति नहीं

15000+ मौतें, हज़ारों इमारतें ध्वस्त.., तुर्की में भूकंप का विनाश जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -