बैर‍सिया में धार्मिक स्‍थल पर गंदगी फेंकने पर ​हुआ हंगामा
बैर‍सिया में धार्मिक स्‍थल पर गंदगी फेंकने पर ​हुआ हंगामा
Share:

भोपाल: राजधानी से 50 किमी दूर बैरसिया में रविवार देर रात मुख्य सड़क पर स्थित आठ धार्मिक स्थलों पर कीचड़ फेंकने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार बता दें कि ये सभी धार्मिक स्थल 700 मीटर के दायरे में बने हुए हैं। वहीं इनमें से एक जगह तो ताला तोड़कर कीचड़ फेंका गया है। यहां बता दें कि जिस स्थान पर ये घटना हुई है। वहां से महज 300 मीटर दूर थाना भी है।

नोटबंदी मुद्दे पर आज RBI गवर्नर उर्जित पटेल से जवाब तलब करेगी संसदीय समिति

यहां बता दें कि सोमवार सुबह जब यह खबर फैली तो आसपास के करीब 500 लोग धार्मिक स्थलों पर जमा हो गए और हंगामा करने लगे। लेकिन पुलिस ने सीमा सुरक्षा बल की मदद से शरारती तत्वों के खिलाफ उचित कार्रवाई का भरोसा देकर मामले को शांत करा दिया। वहीं पुलिस ने इस मामले में एक महिला को हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ करते हुए महिला के खिलाफ धार्मिक भावना भड़काने का मामला दर्ज किया गया है। हालांकि इस महिला को मनोरोगी बताया जा रहा है।

जम्मू कश्मीर में चौथे चरण का मतदान जारी

गौरतलब है कि इस तरह की धार्मिक भावनाओं को भड़काने वाले लोगों के खिलाफ पुलिस द्वारा सख्त कार्रवाई की जाती है। वहीं बता दें कि घटना के बाद एसडीओपी संजीव पाठक ने बताया कि सीसीटीव्ही फुटेज में एक महिला कंधे पर स्टील का बर्तन लेकर नजर आई, वह सफेद साड़ी पहने थी। इसके साथ ही पूछताछ में उसकी पहचान गंगाबाई निवासी टीलापुरा बैरसिया के रूप में हुई। वह मानसिक रूप से बीमार है। 

खबरें और भी 

चुनाव प्रचार वाहन की टक्कर से हुई एक की मौत

मध्यप्रदेश: लूटने के बाद व्यापारी को जिंदा जलाया

हरियाणा में कुरुक्षेत्र के पास कालका-हावड़ा एक्सप्रेस में लगी आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -