प्लेन के कॉकपिट में चोरी छुपे घुस रहा था अमेरिकी यात्री, पुलिस ने किया गिरफ्तार
प्लेन के कॉकपिट में चोरी छुपे घुस रहा था अमेरिकी यात्री, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

वॉशिंगटन: लॉस एंजिल्स से नैशविले जाने वाली डेल्टा एयर लाइन्स की फ्लाइट में पायलट के लिए एक डिब्बे को तोड़ने की कोशिश करने के बाद एक अनियंत्रित अमेरिकी यात्री को गिरफ्तार कर लिया गया, अधिकारियों ने शुक्रवार को कहा। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, डेल्टा ने शुक्रवार को लॉस एंजिल्स अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से नैशविले अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे तक उड़ान 386 के चालक दल और यात्रियों के लिए एक बयान में कंपनी का आभार व्यक्त किया, जिन्होंने विमान के हवा में होने पर यात्री को हिरासत में लेने में सहायता की। 

घटना के बाद फ्लाइट को अल्बुकर्क, न्यू मैक्सिको की ओर मोड़ना पड़ा। डेल्टा के अनुसार, विमान बिना किसी घटना के उतरा और यात्री को कानून प्रवर्तन द्वारा हटा दिया गया। केएबीसी-टीवी के अनुसार, लॉस एंजिल्स में स्थित एबीसी के स्वामित्व वाला और संचालित टेलीविजन स्टेशन, विमान में लिया गया एक वीडियो यात्रियों और चालक दल के सदस्यों से घिरा हुआ ज़िप-बंधा और निर्लज्ज व्यक्ति दिखाता है क्योंकि वह बार-बार दोहराता है।" 

आखिरकार उस आदमी को उठा लिया गया और विमान के पिछले हिस्से में ले जाया गया। घटना के समय विमान में 162 यात्री और चालक दल के छह सदस्य सवार थे। घटना के दौरान कोई भी घायल नहीं हुआ, टेलीविजन स्टेशन ने बताया।

श्रीलंका में भारी वर्षा के कारण 4 लोगों की गई जान

बीते माह ब्राजील अमेज़न में उच्च स्तर पर पहुंची वनों की कटाई

मेक्सिको में अब तक का सबसे बड़ा मध्यावधि चुनाव इतिहास

रिलेटेड टॉपिक्स