सोमवती अमावस्या पर बनने जा रहा है दुर्लभ संयोग, इन राशियों के शुरू होंगे अच्छे दिन
सोमवती अमावस्या पर बनने जा रहा है दुर्लभ संयोग, इन राशियों के शुरू होंगे अच्छे दिन
Share:

सनातन धर्म में हर अमावस्या का बेहद विशेष महत्व माना गया है. किंतु, सभी अमावस्याओं में सोमवती अमावस्या को अहम माना गया है. प्रत्येक वर्ष चैत्र माह के कृष्ण पक्ष की अमावस्या तिथि को सोमवती अमावस्या पड़ती है. इस वर्ष सोमवती अमावस्या 8 अप्रैल, सोमवार को पड़ेगी. सोमवती अमावस्या के दिन स्नान-दान के साथ महादेव की भी उपासना करनी चाहिए. वही इस बार सोमवती अमावस्या बहुत ही विशेष मानी जा रही है क्योंकि इस दिन वर्ष का पहला सूर्य ग्रहण का संयोग बनने जा रहा है. तो आइए आपको बताते हैं कि सोमवती अमावस्या किन राशियों के लिए शुभ मानी जा रही है.   

वृषभ राशि:-
सोमवती अमावस्या से वृषभ वालों के अच्छे दिन आरम्भ होने जा रहे हैं. करियर को ऊंचाइयां प्राप्त होंगी. बिजनेस में लाभ होगा. आर्थिक स्थिति अच्छी होगी. 

कन्या राशि:-
सोमवती अमावस्या पर बनने जा रहे सूर्य ग्रहण के संयोग से कन्या वालों के जीवन में खुशियां आएंगी. नौकरी में प्रमोशन मिलेगा. विवाह का भी संयोग बन रहा है. 

तुला राशि:-
सोमवती अमावस्या तुला वालों के लिए शुभ मानी जा रही है. बिजनेस में अच्छा मुनाफा मिलेगा. नौकरी में लाभ होगा. रुका हुए कार्य पूरे होंगे. धन से संबंधित समस्याएं समाप्त हो जाएंगी.

कुंभ राशि:-
सोमवती अमावस्या से कुंभ वाले सुख समृद्धि पाएंगे. सेहत में भी सुधार होगा. धार्मिक यात्रा पर जाने का संयोग बन रहा है. आय में बढ़ोतरी होगी. 

शादी के बाद है पहली होली तो रखें इन 4 जरुरी बातों का ध्यान, वरना दांपत्य जीवन पर पड़ेगा बुरा असर

होली पर भूलकर भी ना करें इन चीजों का दान

खरमास में दान के दौरान रखें इन नियमों का ध्यान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -