मलकपेट में यातायात को आसान बनाने के लिए शुरू हुआ रेलवे वेंट का काम

पिछले कुछ वर्षों में वाहनों के यातायात में कई गुना वृद्धि के साथ, चादरघाट, मलकपेट से संतोष नगर, सैदाबाद, धोबी घाट और आईएस सदन जंक्शनों के माध्यम से यातायात जाम हो गया है। इस समस्या को हल करने के लिए, नगर निकाय ने सड़कों को चौड़ा करने और यातायात के मुक्त प्रवाह की अनुमति देने का काम शुरू किया।

इन क्षेत्रों में यातायात को आसान बनाने के लिए, मलकपेट में रेलवे विभाग के साथ ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) द्वारा एक रेलवे वेंट का निर्माण किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि वेंट स्लैब का निर्माण पूरा हो चुका है और बिजली लाइनों की शिफ्टिंग और सड़क चौड़ीकरण का काम प्रगति पर है, उन्होंने कहा कि मलकपेट से संतोष नगर तक लगभग चार किलोमीटर की सड़क को चौड़ा करने का काम भी शुरू कर दिया गया है. "सड़क चौड़ीकरण कार्यों के दौरान, लगभग 260 संरचनाएं प्रभावित हुईं, जिनमें से 128 संपत्तियों को ध्वस्त कर दिया गया और चेक जारी किए गए। कुल भूमि अधिग्रहण पर 153.37 करोड़ रुपये खर्च होंगे।"

“लगभग 130 संपत्तियां लंबित हैं, जिनमें दो धार्मिक संरचनाएं और वक्फ संपत्तियां शामिल हैं। टाउन प्लानिंग ने भी खाली करने के लिए नोटिस जारी किया है और संबंधित संपत्ति मालिकों को तीन महीने का समय भी दिया है, और नवंबर तक भूमि अधिग्रहण का काम पूरा हो जाएगा और सड़क-चौड़ाई का काम शुरू हो जाएगा, ”जीएचएमसी के टाउन प्लानिंग के एक अधिकारी ने कहा विभाग इस बीच, सड़क पर यात्रियों ने सड़क निर्माण के लिए जीएचएमसी की सराहना की।

'आश्रम-3' की यूनिट को लोगों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, स्वरा बोली- नए भारत में कोई भी सुरक्षित नहीं

आज दिए जा रहे हैं 67वें नेशनल फिल्म अवार्ड्स, कंगना से लेकर रजनीकांत तक का है नाम

करवा चौथ पर गोविंदा ने पत्नी सुनीता को दिया इतना महंगा गिफ्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -