शख्स ने इस चीज से बनाया सिद्धू मूसेवाला का चित्र, कलाकारी देख आप भी हो जाएंगे फैन
शख्स ने इस चीज से बनाया सिद्धू मूसेवाला का चित्र, कलाकारी देख आप भी हो जाएंगे फैन
Share:

अमृतसर: पंजाब के अमृतसर शहर के टूथ पिक आर्टिस्ट ने पंजाबी गायिका सिद्धू मूसेवाला का बाहर बेहतरीन चित्र तैयार किया है। यह चित्र उन्होंने सिद्धू के जन्मदिन के मौके पर तैयार किया। इस चित्र को बनाने के लिए पूरे 72 घंटों का वक़्त लगा। साथ ही 11 हजार टूथ पिक्स का उपयोग इसमें किया गया है।

अमृतसर के टूथपिक आर्टिस्ट बलजिंदर सिंह मान ने यह चित्र बनाया है। उन्होंने बड़े ही बेहतरीन तरीके से कैनवस पर टूथ पिक्स का उपयोग करके सिद्धू का चित्र बनाया है। उन्होंने कहा, ''बेशक सिद्धू मूसेवाला आज जिस्मानी तौर पर हमारे बीच में नहीं हैं। किन्तु वह अपने प्रशंसकों के दिलों में हमेशा जीवित रहेंगे।'' बलजिंदर ने कहा, ''मुझे अभी भी भरोसा नहीं होता कि सिद्धू हमारे बीच अब नहीं रहे। मैं हमेशा उनका फैन रहूंगा।'' बता दें, 11 जून को शुभदीप सिंह उर्फ सिद्धू मूसेवाला का जन्मदिन था। सिद्धू यदि आज जीवित होते तो वह अपना 29वां जन्मदिन माता-पिता के साथ मना रहे होते, किन्तु ईश्वर को शायद कुछ और ही मंजूर था। 

29 मई को सिद्धू मूसेवाला का गोली मारकर उनका क़त्ल कर दिया गया। यह मामला पंजाब के मनसा के गांव जवाहरके के पास का है। वह अपनी गाड़ी में मित्रों के साथ थे, जब उन पर हमला हुआ। सिद्धू मूसेवाला ने दम तोड़ दिया। वह अपने पीछे माता-पिता को छोड़ गए हैं। बता दें कि सिद्धू मूसेवाला के क़त्ल का इल्जाम कनाडा के गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने अपने सिर पर लिया है। बताया जा रहा है कि लॉरेंस बिश्नोई की गैंगस्टर टीम इस पूरी घटना के पीछे है। लॉरेंस इस वक़्त दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है।

बारिश की पहली फुहार से गर्मी से मिली राहत, इंदौर में जमकर बरसे बादल

रेल यात्रियों के लिए खुशखबरी, हुआ ये बड़ा ऐलान

चीन का 'बुद्ध' ज्ञान, भारत को लेकर कह डाली ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -