शिक्षित पत्नी लाया, 10 साल रखा कैद, बच्चों पर भी ढहाया जुल्म
शिक्षित पत्नी लाया, 10 साल रखा कैद, बच्चों पर भी ढहाया जुल्म
Share:

खंडवा/इंदौर: एक महिला अपने ही घर में 10 सालों तक कैद रहे और तो और वह अपनी ही संतानों से बात भी नहीं कर पाती। केवल खाना बनाने का काम करती और वह भी जेल की तरह बनी सीखचों के पीछे से । सोचिए इस तरह का जीवन भला कोई जी सकता है। यह घटना हुई एक नयाब तहसीलदार के पोस्ट ग्रेजुएट पुत्र की पत्नी के साथ। दरअसल इस व्यक्ति ने शिक्षित लड़की से विवाह किया मगर फिर उसे 10 वर्ष तक कमरे में बंदी बनाकर रख लिया। पत्नी जैसे तैसे कैद से छूट गई।

इसके बाद उसने अपने पति के शोषण की बात कही। चर्चा के दौरान 10 वर्ष बाद पिता की कैद से आजाद हुए बच्चों का गुस्सा जब फूटा तो वे खंडवा के एसएन कॉलेज से एमएससी में अध्ययन कर रही बेटी हिमांशी ने अपना दर्द बयां किया। उसकी लड़की न कहा कि कॉलेज में पिता किसी से बात नहीं करने देते थे। यदि कॉलेज जाती तो पिता ही छोड़ने जाते थे।

पिता भरतलाल इंगले के खिलाफ उसके बच्चों ने भी न्यायालय में बयान दिए। बच्चों ने भरतलाल द्वारा पत्नी मीना का पीटने की बात का उल्लेख किया। मीनाबाई की बहनें उससे मिलने पहुंची तो उसने कहा कि उसका पति भरतलाल 10 दिन की सब्जी एक बार में ही ले आता था फिर वह भरतलाल द्वारा लाए गए जूते - चप्पल जलाकर ही भोजन बनाती थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -