पैसे निकालने के लिए बैंक की लाइन में लगा बुजुर्ग, अचानक तबियत बिगड़ी और हो गई मौत
पैसे निकालने के लिए बैंक की लाइन में लगा बुजुर्ग, अचानक तबियत बिगड़ी और हो गई मौत
Share:

हरदोई: इन दिनों देश भर में कोरोना का कहर है, जिसे रोकने के लिए केंद्र सरकार ने पूरे देश में लॉक डाउन लागू किया है। लॉक डाउन के चलते लोगों को काफी समस्या का सामना करना पड़ रहा है, जिसमे नकदी की समस्या भी अहम् है। इसी परेशानी के कारण आज एक बुजुर्ग की जान चले गई है।

यूपी के हरदोई जिले के विकासखंड पिहानी के मानसून नगर सेंट्रल बैंक पैसा निकालने के लिए लाइन में लगे रिटायर्ड फौजी बुजुर्ग की मौत हो गई। पिहानी के मंसूरनगर के रहने वाले ब्रिज बहादुर बाल्मिकी उम्र 70 वर्ष पुत्र रामेश्वर बाल्मिकी पेंशन का पैसा निकालने अपनी पत्नी विद्यावती 67 वर्ष के साथ सेंट्रल बैंक मंसूरनगर पहुंचे थे। अचानक उनकी तबियत बिगड़ने लगी तो उसने लाइन में लगे लोगो से व बैंककर्मियों से जल्द पेंशन निकलवाने को कहा।

कुछ समय बाद वह अचानक गिर गए और उसकी मौत हो गई। मृतक बृज बहादुर के दो पुत्र हैं दोनों शादीशुदा है बड़े पुत्र का नाम विपिन 40 वर्ष दूसरे पुत्र का नाम तेजप्रकाश है । दोनों पुत्र मजदूरी करके अपना जीवनयापन करते थे। जबकि बुजुर्ग पत्नी विद्यावती के साथ रहते थे।बताते चलें, इस वक़्त सरकारी मदद पाने के लिए भारी संख्या में बैंक पहुँच रहे हैं। लेकिन पिहानी पुलिस की लापरवाही के चलते आये दिन सोशल डिस्टेंस की धज्जियां उड़ा करती है।आज इसी का खामियाजा एक रिटायर्ड बुजुर्ग सैनिक को अपनी जान गवांकर भुगतना पड़ा।

लॉकडाउन के दौरान बुक कराये एयरटिकट का पूरा पैसा मिलेगा वापस, नहीं कटेगा कोई चार्ज

रूपए में आई रिकॉर्ड गिरावट, अब तक के सबसे निम्न स्तर पर पहुंचा

विमान यात्रियों को मिली बड़ी राहत, मिल जाएगा टिकट का पैसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -