धर्म के कारण हिमांशी खुराना ने किया आसिम संग ब्रेकअप! फूटा फैंस का गुस्सा
धर्म के कारण हिमांशी खुराना ने किया आसिम संग ब्रेकअप! फूटा फैंस का गुस्सा
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' फेम हिमांशी खुराना ने बॉयफ्रेंड आसिम रियाज संग ब्रेकअप कन्फर्म कर दिया है। गायिका-अभिनेत्री ने पोस्ट साझा कर प्रशंसकों को खबर दी है। लेकिन गौर किया जाए तो हिमांशी ने दो पोस्ट साझा कीं। पहली पोस्ट डिलीट करके उन्होंने दूसरी पोस्ट शेयर की, जिसमें बताया गया कि धर्म अलग होने के चलते दोनों ने अपने रास्ते अलग किए।

हिमांशी अपनी इस बात को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं। प्रशंसक भड़क रहे हैं। उनका कहना है कि पोस्ट को बदलने की आवश्यकता क्या थी? जब रिलेशनशिप में दोनों आए थे तो हिमांशी बहुत अच्छी प्रकार जानती थीं कि आसिम का धर्म अलग है। उसके बाद भी दोनों 3 वर्षों से अधिक रिलेशनशिप में रहे। अब अचानक प्यार के बीच धर्म आ गया सामने।

इसी प्रकार लोग कुछ पुराने वीडियोज भी साझा कर रहे हैं जो 'बिग बॉस 13' के समय के हैं। उसमें हिमांशी बता रही हैं कि वो 9-10 साल से किसी के साथ रिलेशनशिप में थीं। बस शादी होनी बाकी है। लेकिन उसके अगले दिन जब आसिम, हिमांशी से कन्फ्रंट करते हैं तो वो बोलती हैं कि मैंने कब कहा की शादी होनी बाकी है। होनी और हो सकने में फर्क है। प्रशंसक हिमांशी के बदलते बयान पर इस तरह भड़क रहे हैं कि उन्हें लग रहा है कि हिमांशी खुराना ने आसिम का दिल तोड़ा है। 

लॉरेंस बिश्नोई गैंग के रोहित गोदारा ने ली करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के क़त्ल की जिम्मेदारी, सोशल मीडिया पर कही ये बात

'अनुपमा' के बाद अब इस रियलिटी शो में नजर आएंगी रुपाली गांगुली! नाम जानकर झूम उठेंगे आप

VIDEO! मन्नारा चोपड़ा पर भड़के मुनव्वर फारूकी, बोले- 'भाड़ में जाओ तुम'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -