ट्विटर-यूर्जस के लिये एक नई खुशखबरी

ट्विटर-यूर्जस के लिये एक नई खुशखबरी

आज भारत में नही पूरी दुनिया में सोशल नेटवर्किंग ने लाोंगो को काफी प्रभावित किया है, आम तौर पर यंगस्टर्स सोशल नेटवर्किंग से काफी ज्यादा प्रभावित हो रहें है, आज सोशल नेटर्वक के कारण ही कई काम आसान हो गये, वही नई पीढी पर इसका काफी बुरा असर भी पढ रहा है.

वर्तमान समय में सबसे ज्यादा लोंग फेसबुक यूज कर रहें वही फेसबुक को टक्कर देने के लिये ट्विटर भी कम नही रहा है, वही व्हाटसऐप की हम बात करे तो आज इसके यूर्जस में भी काफी बढोत्तोरी देखने को मिल रही है, आज टिवटर के यूर्जस में एक रूकावट देखने की मिली है, क्योकि ट्विटर सिर्फ 140 वर्ड ही देता है.

आपकों अपनी बात कहने के लिये इतने ही शब्दों में आपकों अपनी बात ट्विट करनी होती है यही कारण है कि ट्विटर ज्यादा सफल नही हो पा रहा है। इस कमी को देखते हुये ट्विटर जल्द ही इस समस्या से यूर्जस को फ्री कर देगा। और जल्द ही अपना नया पाॅ्डक्ट लांच कर सकता है और इसमें 140 वर्ड की लिमिट को खत्म कर दिया जायेगा, और यह प्राॅडक्ट  आई फोन 6 के लिये काफी सफल सबित भी होगा वही बताया कि अब आगें ट्विटर  के जरिए आप शोपिंग भी कर पांएगें, एक सर्वे के द्वारा पता चला है कि ट्विटर पर लगभग पांच लाख लोग प्रतिदिन फोंटो अपलोड करते है, जो किसी भी सोशल नेटवर्किंग में सबसे ज्यादा है.