शर्मनाक! प्रेमी के साथ मिलकर मां ने ही अपनी बेटी को उतारा मौत के घाट, जानिए पूरा मामला
शर्मनाक! प्रेमी के साथ मिलकर मां ने ही अपनी बेटी को उतारा मौत के घाट, जानिए पूरा मामला
Share:

विशाखापत्तनम जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, यहां एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर बेटी की हत्या कर दी। बता दें कि विशाखापत्तनम जिले के बड़वानीपलयम के बोड्डन रमेश की शादी पांच साल पहले मारीकावलसा की वरलक्ष्मी से हुई थी। रमेश क्लीनर का काम करता है और उसकी बेटी सिंधु श्री (3) है। वरलक्ष्मी के व्यवहार ने उनके पति को संदेहास्पद बना दिया है और शादी के बाद से दोनों के बीच झगड़े हो रहे हैं। जनवरी में, वरलक्ष्मी ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई कि उसका पति उसे परेशान कर रहा है और दोनों को काउंसलिंग के लिए थाने बुलाया गया था। झगड़ा कम न होने पर वरलक्ष्मी ने अपनी बेटी को ले लिया और अपने पति से अलग हो गई।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वरलक्ष्मी पिछले महीने से अपने प्रेमी जगदीश रेड्डी के साथ बोरावानीपलयम से एक घर किराए पर रह रही हैं. इस महीने की पहली तारीख को उसके बच्चे की मौत हो गई। वरलक्ष्मी ने कहा कि बीमारी के कारण उन्हें उसी रात अस्पताल ले जाया गया था और डॉक्टरों ने कहा कि बच्चा पहले ही मर चुका था। बच्चे को रात भर मरिकावलसा कब्रिस्तान में दफनाया गया। बुधवार दोपहर, रमेश के परिवार के सदस्य वरलक्ष्मी के घर आए और अपने पति को फोन करने पर कहा कि बच्चा मर चुका है। रमेश ने पुलिस से शिकायत की कि बच्चे की हत्या उसकी पत्नी और एक अन्य व्यक्ति ने मिलकर की है। 

पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की और कहा कि बच्चे को कब्रिस्तान में दफना दिया गया है। हालांकि, पुलिस ने वहां जाकर बच्चे के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम किया। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए ले जाया गया। संदिग्ध परिस्थितियों में मामला दर्ज कर वरलक्ष्मी और जगदीश को गिरफ्तार कर लिया गया है।

नौकरी दिलाने के बहाने पुलिस अफसर ने नेशनल एथलीट के साथ कई बार किया बलात्कार, वीडियो भी बनाया

ठाणे में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पकड़ी गई 2 अभिनेत्रियां

16 साल के लड़के के साथ महिला ने किया यौन शोषण, दी दुष्कर्म केस में फंसाने की धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -