ठाणे में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पकड़ी गई 2 अभिनेत्रियां

ठाणे: ठाणे क्राइम ब्रांच ने बीते बुधवार को सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। जी दरअसल क्राइम ब्रांच ने नौपाडा पाचपाखाडी के एक फ्लैट में चलने वाले सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। बताया जा रहा है इस प्रकरण में घर की मालकिन, एक महिला एजेंट और एक पुरुष एजेंट के अलावा दो अभिनेत्रियों को गिरफ्तार किया गया है। क्राइम ब्रांच ने अब दोनों अभिनेत्रियों को सुधार गृह भेज दिया है। बताया जा रहा है अनैतिक धंधा करने के आरोप में घर की मालकिन, महिला और पुरुष एजेट के खिलाफ मामला दायर किया गया है।

बताया जा रहा है न्यायालय ने तीनों आरोपियों को 7 जून तक पुलिस कस्टडी में रखने का आदेश दिया है। इस बारे में जानकारी क्राइम ब्रांच की यूनिट-1 के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक कृष्णा कोकणे ने दी है। बीते 2 जून को ठाणे क्राइम ब्रांच को इस बारे में सूचना मिली थी। उन्हें पता चला था कि ठाणे के पाचपाखली नौपाड परिसर की एक महिला पैसे लेकर सिने अभिनेत्री और मॉडल को सेक्स के लिए उपलब्ध करवाती है। जैसे ही यह जानकारी मिली वैसे ही क्राइम ब्रांच ने ठाणे के इस मुंबई इलाके के अमृतनगर ठिकाने पर स्थित तय जगह पर अपने एक आदमी को ग्राहक बना कर भेजा। वहीँ ग्राहक बन कर गए क्राइम ब्रांच से जुड़े शख्स ने 2 अभिनेत्रियों और मॉडल की मांग की।

इस पर महिला ने प्रत्येक अभिनेत्री और मॉडल के लिए 2 लाख रुपए की मांग की। उसके बाद महिला एजेंट और ग्राहक बने शख्स के बीच पैसे के लेन-देन को लेकर मोलभाव हुआ और आखिर में 1 लाख 80 हजार में सौदा तय हुआ। अंत में महिला ने दो अभिनेत्रियों को वेश्यावृत्ति के लिए प्रवृत्त किया। उसके बाद क्राइम ब्रांच की यूनिट-1 की टीम ने रेड मार दी। वहीँ इस छापेमारी में क्राइम ब्रांच की टीम ने दो अभिनेत्रियों, एक महिला एजेंट, एक पुरुष एजेंट और जिस घर से यह सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था उस घर की मालकिन को गिरफ्तार कर लिया गया।

MP: कुत्ते ने बीवी को काटा तो पति ने मार दी गोली, हुआ गिरफ्तार

सुशांत के नाम का गलत फायदा उठाने वालो पर भड़की बहन

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ माधुरी दीक्षित का डांस वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -