शादी के एक माह बाद से ही वो मुझे राक्षस की तरह पीटता थाः मॉडल
शादी के एक माह बाद से ही वो मुझे राक्षस की तरह पीटता थाः मॉडल
Share:

नई दिल्ली: ग्लैमर की इस चका-चौंध के पीछे की दुनिया उतनी ही डरावनी है। 26 साल की जिस मॉडल ने सुसाइड कर अपनी जान दे दी, उसने अपने सुसाइड नोट में जो कुछ लिखा वो हैरान करने वाला है, उसने लिखा है कि उसका पति उसे शैतान की तरह पीटता है, अब प्रियंका की पिटाई वाली फोटोज भी सामने आ रही है।

तीनों फोटोज को प्रियंका की बहन डिंपी ने शेयर किया है, ऊपर तस्वीर में साफ दिख रहा है कि उसका पति नितिन कैसे उसे पीटता था, यह तस्वीर 30 जनवरी की है। हैरानी की बात ये है कि 6 जनवरी को ही प्रियंका की शादी हुई। सुसाइड नोट में प्रियंका ने लिखा कि अब मैं तुम्हारी मार नहीं सह सकती।

परिजन की शिकायत पर आरोपी नितिन चावला के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज कर ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया गया है। अपने दो पन्नों के सुसाइट नोट में प्रियंका ने लिखा है कि नितिन से शादी करना ही मेरी सबसे बड़ी गलती थी। उसने मुझे कई बार पब औऱ बार जाने से भी रोका।

छोटी-छोटी बातों को लेकर रोज मार-पीट करता था। नितिन एक मॉडल से रेप के आरोप में जेल भी जा चुका है। मेरे पास जानी-पहचानी तकलीफ है, खुशी है, दुख हैं और इमोशन्स हैं, लेकिन पति ने पहली बार हेल्पलेस कर दिया, नितिन पर मुंबई में रेप केस दर्ज है, मालूम नहीं था वो मेरे साथ इतना बुरा करेगा, वो एकमात्र इंसान है जिससे मैं डरती हूँ। 

प्रियंका ने अपनी चिट्ठी में लिखा है कि शादी के एक महीने बाद ही उसने मुझे राक्षस की तरह मारा, मैंने अपनी फैमिली को बुलाने को कहा तो और बुरी तरह मारा, मैंने नितिन से सिर्फ इसलिए शादी की, क्योंकि उसने कहा कि वो मुझसे बहुत प्यार करेगा।

प्रियंका नितिन की दूसरी पत्नी थी औऱ वो खुद एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी चलाती थी। नितिन की कई पबों में हिस्सेदारी है। प्रियंका उसके पब में जाया करती थी, उसी दौरान प्रियंका को नितिन से प्यार हो गया। 24 मार्च की रात को जब कई बार फोन लगाने के बाद भी परिजनों का प्रियंका से संपर्क न हो सका तो उन्होने पुलिस को फोन किया और खुद भी घटना स्थल पर पहुंचे, जब पुलिस ने दरवाजा तोड़ प्रियंका पंखे से लटकी हुई मिली।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -