भाभी के अवैध संबंध का पता चला तो शुरू हुआ फिर......
भाभी के अवैध संबंध का पता चला तो शुरू हुआ फिर......
Share:

समालसर: पंजाब में दो अंतर्राष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ियों को गोली मारकर घायल कर दिया गया. दरअसल कबड्डी के इंटरनेशनल प्लेयर लखविंदर सिंह और वरिंदर सिंह को गोली मारकर घायल कर दिया गया। इन दोनों ही खिलाड़ियों को चिकित्सालय में उपचार दिया जा रहा है। खिलाड़ियों पर जानलेवा हमला करने को लेकर पुलिस काॅन्स्टेबल परमदीप सिंह पर एफआईआर दर्ज कर दी गई है। हालांकि पुलिस काॅन्स्टेबल परमदीप सिंह फरार है। इस मामले में यह बात सामने आई है कि दोनों ही खिलाड़ियों पर हमला लखविंदर की भाभी ने करवाया था।

माना जा रहा है कि ल खविंदर की भाभी के काॅन्स्टेबल से रिश्ते थे। यह बात जांच के दौरान सामने आई है कि लखविंदर की भाभी और काॅन्सटेबल परमदीप एक दूसरे से प्रेम करते हैं। इस मामले में पुलिस को जानकारी मिली है कि करीब 2 वर्ष पूर्व वे और काॅन्स्टेबल परमदीप एक टूर्नामेंट में मिले थे। जब वे घर आने जाने लगे तो इस दौरान उसकी भाभी के और उसके बीच अवैध संबंध की जानकारी मिली। ऐसे में लखविंदर और उसके मित्र ने भाभी को रोकने का प्रयास किया मगर उसने इसकी जानकारी परमदीप को दी।

गौरतलब है कि रजिंदर सिंह लखविंदर का भाई है वह कनाडा में रहता है उसकी भाभी भी वहीं रहती है। काॅन्सटेबल परमदीप उसकी भाभी से शादी करके वहीं पर रहना चाहता है। गौरतलब है कि वरिंदर को सीने में 3 गोलियां लगी हैं। गौरतलब है कि खिलाड़ियों ने परमदीप पर हत्या के प्रयास का आरोप लगाया है उनका कहना है कि वे कनाडा में आयोजित होने वाली कनाडा में एक लीग में भाग लेना चाहते थे मगर अब वे इसमें भाग नहीं ले सकेंगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -