दिल्ली में 4 मंजिला बिल्डिंग की कार पार्किंग में लगी भयंकर आग, 4 की हुई मौत
दिल्ली में 4 मंजिला बिल्डिंग की कार पार्किंग में लगी भयंकर आग, 4 की हुई मौत
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से एक बड़ी खबर आ रही है यहाँ शास्त्री नगर में बृहस्पतिवार प्रातः लगभग 5:22 बजे गीता कॉलोनी इलाके (गली नंबर 13) में एक घर के अंदर भीषण आग लग गई. जहां पर आग लगने की घटना सामने आई है, वह एक आवासीय घर है, जिसमें 4 मंजिलें हैं तथा ग्राउंड फ्लोर पर पार्किंग है. आग पार्किंग से आरम्भ हुई तथा पूरी बिल्डिंग धुआं-धुआं हो गई.

वही इस घटना में चोटिल हुए कुल 3 पुरुषों, 4 महिलाओं और 2 बच्चों को हेडगेवार अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया. इसमें से अब तक कुल 4 लोगों के जान गंवाने की खबर है. इन लोगों में मनोज (30), सुमन (28), राकेश और बालक का नाम सम्मिलित है. आग लगने की खबर प्राप्त होने के बाद दमकल विभाग एवं पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और आग पर नियंत्रण पाया जा सका. इस के चलते हर मंजिल की तलाशी भी ली गई. 

दिल्ली के एक और इलाके में आग लगने की घटना सामने आई है. दिल्ली पुलिस के अनुसार, शाहदरा इलाके में एक घर में भीषण आग लग गई. खबर प्राप्त होने के बाद मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां तथा पुलिस पहुंची. आग बुझाने का प्रयास किया गया. एक स्थानीय निवासी शंकर लाल ने बताया अंडरग्राउंड पार्किंग में सर्किट रूम में कारों में आग लग गई. वहां कुछ बच्चे एवं युवा थे. उनके मरने की आशंका है. पूरी जानकारी चिकित्सालय से ही मिल सकती है. 

दिल्ली में क्राइम ब्रांच को मिली बड़ी सफलता, किया कैंसर की नकली दवाइयां बनाने वाले गिरोह का भंडाफोड़

पटना कोर्ट में हुआ ट्रांसफार्मर विस्फोट, 1 वकील की मौत

हरियाणा विधानसभा में सरकार ने हासिल किया विश्वास मत, भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -