'आम आदमी पार्टी मुर्दाबाद' के नारे लगते शख्स का वीडियो वायरल, AAP दफ्तर से बुजुर्ग महिला को धक्के देकर निकाला !
'आम आदमी पार्टी मुर्दाबाद' के नारे लगते शख्स का वीडियो वायरल, AAP दफ्तर से बुजुर्ग महिला को धक्के देकर निकाला !
Share:

अमृतसर: पंजाब विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी (AAP) ने प्रचंड जीत दर्ज करते हुए सरकार बनाई है। राज्य के सीएम भगवंत मान ने शपथ लेकर अपना कार्यभार भी संभाल लिया और मंत्रियों के बीच विभागों का बंटवारा भी हो चुका है। लेकिन इस बीच एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो आम आदमी पार्टी (AAP) की पंजाब सरकार को कटघरे में खड़ा कर रहा है। 

 

दरअसल, AAP ने पंजाब चुनाव में महिलाओं से कई लोकलुभावन वादे किए थे, महिला सशक्तिकरण के लिए उन्हें प्रतिमाह 1000 रुपए देने का भी वादा किया गया था। लेकिन अब लगता है कि सरकार बनने के बाद अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली पार्टी AAP ने महिलाओं को दरकिनार करना शुरू कर दिया है। इसका एक वीडियो सामने आया है, जिसमे एक शख्स AAP दफ्तर के सामने खड़े होकर पार्टी पर आरोप लगा रहा है। वायरल वीडियो में शख्स कह रहा है कि, उसने चुनाव के पहले से ही AAP का काफी समर्थन किया और चुनाव के दौरान लोगों के बीच पार्टी के लिए प्रचार भी किया। मगर आज जब वो कुछ समस्या लेकर पार्टी के कार्यालय पहुंचा, तो AAP नेताओं ने उसे और उसकी बुजुर्ग माँ को धक्के देकर दफ्तर से निकाल दिया। 

वायरल वीडियो में शख्स, AAP नेताओं की बदसलूकी से आहात होकर 'आम आदमी पार्टी मुर्दाबाद' के नारे लगाता भी नज़र आ रहा है। शख्स कह रहा है कि, आम आदमी पार्टी इंसाफ की बात करती है, लेकिन इंसाफ नहीं करती। वायरल वीडियो में शख्स की बुजुर्ग माँ भी नज़र आ रही है। हालाँकि, यह वीडियो कब का और कहाँ का है, इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। जब इस संबंध में पंजाब के AAP कार्यालय में संपर्क करने की कोशिश की गई, तो वहां भी संपर्क नहीं हो सका। 

'दिव्यांग बच्चों को जबरन बना दिया मुस्लिम..', इलाहबाद हाई कोर्ट ने सरकारी कर्मचारी इरफ़ान शेख को नहीं दी जमानत

जगन रेड्डी ने पोलावरम परियोजना के लिए पीएम मोदी से मंजूरी मांगी

अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाजी टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में सुमित ने बनाया स्थान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -