हाथ में भगवा ध्वज लिए शख्स ने बीच सड़क पर किया जानलेवा स्टंट, वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने लिया एक्शन
हाथ में भगवा ध्वज लिए शख्स ने बीच सड़क पर किया जानलेवा स्टंट, वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने लिया एक्शन
Share:

कानपुर: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स चलती स्कॉर्पियो के बोनट पर खड़े होकर स्टंट कर रहा है। उसके हाथ में धार्मिक ध्वज है, जिसे वह लहरा रहा है। वीडियो कानपुर के गंगा बैराज का है, जिसमे भगवा धोती पहने शख्स धार्मिक जुलूस में फिल्मी स्टाइल में स्टंटबाजी करते हुए दिखाई दिया। इस मामले में पुलिस ने एक्शन लिया है।  
 
वीडियो वायरल होने के पश्चात् कानपुर नगर पुलिस ने सोशल मीडिया पर बताया कि उक्त प्रकरण का संज्ञान लेकर मोटर वाहन अधिनियम के तहत आवश्यक कार्यवाही की गई। हालांकि, कितने रुपये का चालान काटा गया या वाहन को सीज किया गया है, इस बारे में कोई खबर नहीं दी गई। वीडियो में स्टंटबाज शख्स अगल-बगल चल रही स्कॉर्पियो के बोनट पर खड़े होकर हाथ में भगवा झंडा लहराता हुआ नजर आया। वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स चलती स्कॉर्पियो के बोनट पर खड़े होकर झंडा लहरा रहा है। वह दो चलती हुई स्कॉर्पियो के बोनट पर खड़े होकर खतरनाक स्टंट कर रहा है। उसका एक पैर एक गाड़ी पर, जबकि दूसरा पैर दूसरी गाड़ी पर है। दोनों गाड़ियां चल रही हैं तथा वह उनके बोनट पर खड़ा है। गाड़ियों में कई सारे धार्मिक ध्वज लगे हैं। लोग इस स्टंटबाजी को कैमरे में कैद कर रहे हैं।  

वीडियो के बैकग्राउंड में 'बजरंग-बजरंग' का गाना चल रहा है। गाड़ियों में नंबर के स्थान पर 'बॉस' लिखा हुआ है। जिन वाहनों से स्टंट किया जा रहा है उसपर पहले से ही कई चालान पेंडिंग हैं। ये पूरी घटना 22 जनवरी की बताई जा रही है। जॉइंट कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी के अनुसार, कानपुर पुलिस ने धारा 144, एमवी एक्ट के उल्लंघन के तहत गाड़ी मालिक पर एक्शन लिया है। नियम तोड़ने वालों के खिलाफ एक्शन लिया जाता रहेगा। 

दिल्ली-NCR में शीतलहर और घने कोहरे के कारण फ्लाइट्स प्रभावित, येलो अलर्ट जारी

सशस्त्र सीमा बल के प्रमुख के रूप में IPS दलजीत सिंह चौधरी ने संभाला प्रभार

'जब तक पीएम मोदी हैं, तब तक..'. केंद्रीय मंत्री सिंधिया का बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -