तमिलनाडु चुनाव: MNM अध्यक्ष कमल हासन की कार पर अटैक, कार्यकर्ताओं ने हमलावर को पीटा
तमिलनाडु चुनाव: MNM अध्यक्ष कमल हासन की कार पर अटैक, कार्यकर्ताओं ने हमलावर को पीटा
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु में मक्कल निधि मय्यम पार्टी (MNM) के अध्यक्ष कमल हासन की कार पर रविवार को कथित तौर पर एक शख्स ने हमला कर दिया। कमल हासन उस समय एक चुनावी सभा को संबोधित कर चेन्नई से वापस लौट रहे थे। हालांकि इस घटना में उन्हें किसी तरह की चोट नहीं आई है। खबर के मुताबिक, जिस शख्स ने कमल हासन की कार पर हमला किया, उसकी MNM के कार्यकर्ताओं और अन्य लोगों ने धुनाई कर दी और बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया। 

हालाँकि, अभी इस मामले की पूरी तस्वीर स्पष्ट नहीं हो पाई है। पुलिस की ओर से इस घटना के बारे में कोई बयान सामने नहीं आया है। यह घटना रविवार की है जब अभिनेता-राजनेता कमल हासन राज्य में 6 अप्रैल को होने वाले चुनावों को देखते हुए एक जनसभा को संबोधित कर चेन्नई में एक होटल की तरफ अपनी कार से जा रहे थे। उसी दौरान एक व्यक्ति ने उनकी कार पर हमला कर दिया। पार्टी के एक नेता ने इस बारे में जानकारी दी है।

उन्होंने कहा कि इस हादसे में कमल को कोई चोट नहीं लगी है, किन्तु उनकी कार को थोड़ा नुकसान हुआ है। MNM पार्टी के नेता और पूर्व IPS अधिकारी एजी मौर्या ने ट्वीट करते हुए बताया है कि, 'पार्टी प्रमुख की कार की विंडस्क्रीन टूट गई है और जिस व्यक्ति ने हमला किया था उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया है।' उन्होंने आगे कहा कि पार्टी ऐसे शरारती तत्वों से डरने वाली नहीं है।

केरल चुनाव: कांग्रेस ने काटा टिकट, तो महिला प्रदेश अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा, सिर भी मुंडाया

उत्तराखंड सीएम रावत ने भगवान राम से की पीएम मोदी की तुलना, दिया बड़ा बयान

किसानों के समर्थन में उतरे सत्यपाल मलिक, किया टिकैत की गिरफ़्तारी रुकवाने का दावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -