सरकारी दुकान से राशन लेकर मर्सडीज में भरता दिखा शख्स, फूड-सिविल सप्लाई मंत्री ने दिए जाँच के आदेश
सरकारी दुकान से राशन लेकर मर्सडीज में भरता दिखा शख्स, फूड-सिविल सप्लाई मंत्री ने दिए जाँच के आदेश
Share:

होशियारपुर: पंजाब के होशियारपुर से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने वाले हैरान हो रहे हैं। यह वीडियो पंजाब सरकार की उस राशन स्कीम की पोल खोल रहा है जो गरीबो के लिए बनाई गए है। जी दरअसल इस वीडियो में मर्सडीज कार में एक शख्स राशन की दुकान से सस्ते राशन की बोरियां रखता दिख रहा है। जी हाँ और आप साफ़-साफ़ देख सकते हैं गाड़ी का नंबर भी वीआईपी है। बताया जा रहा है यह वीडियो होशियारपुर का है हालांकि अब तक इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं हुई है।

 

इस वीडियो में दिख रहा है एक शख्स ने दुकान के बाहर मर्सडीज खड़ी की और मालिक के पास जाकर 2 रुपये किलो गेहूं लेने पहुंचा। वहीं से 4 कट्टे राशन लिया। जी हाँ और आप देख सकते हैं वह सस्ते राशन की चार बोरियां लेकर आया। यह पूरा वीडियो वहां खड़े एक शख्स ने अपने मोबाइल से बना लिया और अब यह तेजी से वायरल हो रहा है। खबरों के अनुसार यह वीडियो होशियारपुर के नालोयन चौक का है और कार की नंबर प्लेट पर वीआईपी नंबर भी दर्ज है। सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह पूछने पर कि मालिक ने मर्सडीज सवार शख्स को सस्ता राशन क्यों दिया, इस पर डिपो होल्डर ने कहा कि उसका इस मामले में कोई रोल नहीं है क्योंकि सरकार का निर्देश है कि जिसके पास कार्ड है उसे फ्री राशन दिया जाए।

आपको बता दें कि इस मामले में पंजाब के फूड एवं सिविल सप्लाई मंत्री लालचंद कटारूचक्क ने जांच के आदेश दिए हैं। जी हाँ और दूसरी तरफ मर्सडीज वाले शख्स ने एक न्यूज वेबसाइट से कहा कि 'वह गरीब आदमी है और यह कार किसी रिश्तेदार की है।' इसके अलावा उसने दावा किया कि 'उसके बच्चे सरकारी स्कूल में पढ़ते हैं।'

ममता बनर्जी के रिश्तेदारों के पास कहां से आया इतना पैसा ? हाई कोर्ट ने मांगी जानकारी

बाढ़ के पानी से तरबतर हुआ बेंगलुरु, डूब गए घर और वाहन

उज्जैन आज रचेगा इतिहास, भगवान काल भैरव पालकी में करेंगे नगर भ्रमण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -